Home /News /himachal-pradesh /

himachal pickup accident on kundlu road nalagarh driver died and one in hospital

Accident in Himachal: नालागढ़ में अनियंत्रित पिकअप खाई में गिरी, चालक की मौत

चालक हरीश की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक नंद लाल घायल है.

चालक हरीश की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक नंद लाल घायल है.

Pickup Accident Kundlu: स्थानीय लोगों के अनुसार पिकअप गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई थी और देखते ही देखते खाई की तरफ चली गई. हादसे में पिकअप खाई में काफी गहराई तक गिर गई थी. ऐसे में लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई.

नालागढ़. हिमाचल के नालागढ़ में स्वारघाट मार्ग पर कुंडलू में शनिवार को एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. यह गाड़ी चंडीगढ़ से मंडी कोरियर का सामान लेकर जा रही थी. जब गाड़ी कुंडलू के समीप पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में चालक हरीश की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक नंद लाल घायल है. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नालागढ़ अस्पताल ईलाज के लिए लाया गया जहां, उपचार के दौरान चालक ने दम तोड़ दिया. पुलिस चौकी जोघों के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

स्थानीय लोगों ने की मदद
स्थानीय लोगों के अनुसार पिकअप गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई थी और देखते ही देखते खाई की तरफ चली गई. हादसे में पिकअप खाई में काफी गहराई तक गिर गई थी. ऐसे में लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस और स्थानीय लोग ब​ड़ी मशक्कत के बाद घटनास्थल तक पहुंचे. पिकअप चला रहे ड्राइवर को काफी गंभीर चोटें आई थीं. उसके साथ एक नंदलाल नाम का युवक भी था. दोनों युवकों को तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने चालक हरीश को मृत घोषित कर दिया. वहीं, नंदलाल को भी काफी चोटें आई हैं, उसका उपचार चल रहा है.​

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि मंडी जा रही एक पिकअप गाड़ी स्वारघाट मार्ग पर कुडंलू के समीप अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुई. हादसे में एक की मौत व एक घायल है. मामले की तफ्तीश जारी है.

Tags: Big accident, Himachal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर