सब जूनियर मंडी, जूनियर सिरमौर तो सीनियर वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता बिलासपुर में होगी आयोजित

सोलन में हिमाचल प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन कार्यकारिणी की बैठक का हुआ आयोजन. तय किए गए वर्ष भर के कार्यक्रम.

कबड्डी (Kabaddi) को प्रमोट करने के लिए करीब साढ़े चौदह हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित एशिया (Asia) के सबसे ऊंचे गांव कोमिक (Komik) में भी ग्रामीण स्तर की प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी. इसके आयोजन के लिए हिमाचल प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन ((Himachal Pradesh Kabaddi Association) का पूरा सहयोग मिलेगा.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन (Himachal Pradesh Kabaddi Association) कार्यकारिणी की बैठक में वर्ष भर में आयोजित की जाने वाली प्रतियोगिताओं की रूप रेखा बनाई गई. साथ ही निर्णय लिया गया कि ये प्रतियोगिताएं किन जिलों में आयोजित की जाएंगी. एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष राजकुमार नीटू ने बताया कि इस वर्ष राज्यस्तरीय सब जूनियर वर्ग की प्रतियोगिता (State level tournaments) मंडी (Mandi) में और जूनियर वर्ग की प्रतियोगिता सिरमौर (Sirmaur) में आयोजित की जाएगी. वहीं सीनियर वर्ग की राज्यस्तरीय प्रतियोगिता बिलासपुर में आयोजित की जाएगी.

एशिया के सबसे ऊंचे गांव कोमिक में होगा कबड्डी का आयोजन

राजकुमार नीटू ने बताया कि कबड्डी को प्रमोट करने के लिए करीब साढ़े चौदह हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित एशिया के सबसे ऊंचे गांव कोमिक में भी ग्रामीण स्तर की प्रतियोगिता आयोजित करने का महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया है. इसके आयोजन के लिए हिमाचल प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन पूरा सहयोग देगी. उन्होंने कहा कि संस्था का प्रयास है कि अजय ठाकुर जैसा धुरंधर खिलाड़ी नालागढ़ में ही नहीं एशिया के सबसे ऊंचे गांव में भी पैदा हो. राज्यस्तरीय बैठक में प्रदेश भर से आए प्रतिनिधियों ने भाग लिया और अपने अपने विचार साझा किए.

ये भी पढ़ें - भारी बर्फबारी के बाद शिमला में सामान्य हो रहे हालात, HRTC व निजी बस सेवा शुरू

ये भी पढ़ें - शिवरात्रि: निर्माणाधीन संस्कृति सदन में होगी देवी-देवताओं के ठहरने की व्यवस्था

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.