लाइव टीवी

हिमाचल की दो नाबालिग बेटियों से 3 दिन तक आश्रम में रेप, आरोपी बाबा फरार
Solan News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 29, 2020, 1:07 PM IST
हिमाचल की दो नाबालिग बेटियों से 3 दिन तक आश्रम में रेप, आरोपी बाबा फरार
पंचकूला में दोनों बेटियों के साथ आश्रम में रेप किया गया है.

Himachali Minor Girl Raped in Haryana: पंचकूला में महिला थाना प्रभारी नेहा चौहान ने बताया कि दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म की शिकायत दी है.

  • Share this:
बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश (Haryana) की दो नाबालिग बेटियों से हरियाणा (Haryana) के एक आश्रम में रेप (Rape) का मामला सामने आया है. रेप के बाद आरोपी बाबा फरार है. दोनों बेटियां नाबालिग (Minor Girls Rape Case in Haryana) हैं और एक की उम्र 12 साल और एक 14 साल की हैं. मंगलवार देर शाम पंचकूला में महिला थाने में इस संबंध में रेप का मामला दर्ज किया गया है.

बद्दी की रहने वाली हैं पीड़ित
पुलिस के अनुसार, हरियाणा के कालका के रायपुररानी में छोटा त्रिलोकपुर आश्रम की यह घटना है. हिमाचल के बद्दी की दो बेटियां अपने भाईयों के साथ आश्रम में गई थी. दोनों बच्चियों का आरोप है कि दोनों के साथ तीन दिनों तक दुष्कर्म किया. इस दौरान उन्हें अलग कमरे में रखा गया और भाइयों से मिलने नहीं दिया गया. पीड़ित बच्चियों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज (FIR) कर लिया है.

सेवा करने के लिए बुलाया था



महिला थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिग लड़कियों का कहना है कि उन्हें आश्रम में सेवा करने के लिए बुलाया गया था. एफआईआर दर्ज करने के बाद पीड़ित लड़कियों का मेडिकल करवाया गया है.

पंचकूला में दो नाबालिगों से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)
पंचकूला में दो नाबालिगों से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)


पुलिस कर रही छानबीन- थाना प्रभारी
पंचकूला में महिला थाना प्रभारी नेहा चौहान ने बताया कि दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म की शिकायत दी है. पीड़ितों के अनुसार लक्षानंद नामक बाबा ने उनके साथ तीन दिन तक दुष्कर्म किया. पुलिस मामले की छानबीन कर है और आगे उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. महिला थाना प्रभारी नेहा चौहान ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

(पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 1:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर