हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों की गाड़ी पर नकाबपोशों ने किया पथराव

सोलन में हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी की गाड़ी में पथराव.
सोलन में हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी की गाड़ी में पथराव.

हमलावरों के पास पत्थर और तेज़ धार हथियार थे, जिन्हें वह हवा में लहरा रहे थे. उन्होंने कहा कि वह नारे भी लगा रहे थे और और उन्हें ललकार रहे थे. उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी है.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले में हिन्दू जागरण मंच (Hindu Jagran Manch) के पदाधिकारी की गाड़ी पर पथराव किया गया है. आरोप है कि कुछ नकाबपोशों ने नवनीत गोदियाल की गाड़ी पर पत्थरबाजी की और फरार हो गए. आरोपियों ने नकाब पहना हुआ था.

मीडिया के समक्ष आप-बीती सुनाई
हिन्दू जागरण मंच के युवा आयाम प्रमुख नवनीत गोदियाल मीडिया के समक्ष आप-बीती सुनाई. उन्होंने कहा कि गाडी पर कुछ नकाबपाशों ने हमला किया और फिर मौके से फरार हो गए. उन्होंने बताया कि इस बारे में पुलिस को अवगत करवा दिया गया है. उन्होंने आशंका जताई कि हमला कर दहशत फैलाने का प्रयास किया गया है, लेकिन वह किसी भी सूरत में डरने वाले नहीं है.

ये है पूरा मामला
हिन्दू जागरण मंच के युवा आयाम प्रमुख नवनीत गोदियाल ने बताया कि जब वह एक बैठक में तिरुपुर (तमिलनाडू) में भाग लेकर हिमाचल आ रहे थे तो रास्ते में उन्हें परवाणु के पास कुछ लोगों ने घेर लिया. यह सभी लोग नकाब में थे. इसके बाद उन्होंने उनकी गाडी पर पथराव कर दिया, लेकिन वह बाल-बाल बच गए. गाडी के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए. हमलावरों के पास पत्थर और तेज़ धार हथियार थे, जिन्हें वह हवा में लहरा रहे थे. उन्होंने कहा कि वह नारे भी लगा रहे थे और और उन्हें ललकार रहे थे. उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी है.



ये भी पढ़ें: आधी रात को बर्फ में फंसे 6 सैलानी, पुलिस ने Google-Whats App की मदद से तलाशा

फर्जी तरीके से हासिल की नौकरी, हिमाचल पुलिस के 8 जवान गिरफ्तार

Corona Virus: चीन और दूसरे प्रभावित देशों से घर लौटे 145 हिमाचली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज