लाइव टीवी

हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों की गाड़ी पर नकाबपोशों ने किया पथराव
Solan News in Hindi

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 5, 2020, 6:38 PM IST
हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों की गाड़ी पर नकाबपोशों ने किया पथराव
सोलन में हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी की गाड़ी में पथराव.

हमलावरों के पास पत्थर और तेज़ धार हथियार थे, जिन्हें वह हवा में लहरा रहे थे. उन्होंने कहा कि वह नारे भी लगा रहे थे और और उन्हें ललकार रहे थे. उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी है.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले में हिन्दू जागरण मंच (Hindu Jagran Manch) के पदाधिकारी की गाड़ी पर पथराव किया गया है. आरोप है कि कुछ नकाबपोशों ने नवनीत गोदियाल की गाड़ी पर पत्थरबाजी की और फरार हो गए. आरोपियों ने नकाब पहना हुआ था.

मीडिया के समक्ष आप-बीती सुनाई
हिन्दू जागरण मंच के युवा आयाम प्रमुख नवनीत गोदियाल मीडिया के समक्ष आप-बीती सुनाई. उन्होंने कहा कि गाडी पर कुछ नकाबपाशों ने हमला किया और फिर मौके से फरार हो गए. उन्होंने बताया कि इस बारे में पुलिस को अवगत करवा दिया गया है. उन्होंने आशंका जताई कि हमला कर दहशत फैलाने का प्रयास किया गया है, लेकिन वह किसी भी सूरत में डरने वाले नहीं है.

ये है पूरा मामला

हिन्दू जागरण मंच के युवा आयाम प्रमुख नवनीत गोदियाल ने बताया कि जब वह एक बैठक में तिरुपुर (तमिलनाडू) में भाग लेकर हिमाचल आ रहे थे तो रास्ते में उन्हें परवाणु के पास कुछ लोगों ने घेर लिया. यह सभी लोग नकाब में थे. इसके बाद उन्होंने उनकी गाडी पर पथराव कर दिया, लेकिन वह बाल-बाल बच गए. गाडी के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए. हमलावरों के पास पत्थर और तेज़ धार हथियार थे, जिन्हें वह हवा में लहरा रहे थे. उन्होंने कहा कि वह नारे भी लगा रहे थे और और उन्हें ललकार रहे थे. उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी है.

ये भी पढ़ें: आधी रात को बर्फ में फंसे 6 सैलानी, पुलिस ने Google-Whats App की मदद से तलाशा

फर्जी तरीके से हासिल की नौकरी, हिमाचल पुलिस के 8 जवान गिरफ्तारCorona Virus: चीन और दूसरे प्रभावित देशों से घर लौटे 145 हिमाचली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 5:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर