सोलन: होमगॉर्ड जवान ने आधी रात को पत्नी को मारी गोली, फिर हुआ फरार
Solan News in Hindi

सोलन: होमगॉर्ड जवान ने आधी रात को पत्नी को मारी गोली, फिर हुआ फरार
घटना आज सुबह 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

Solan Firing Incident: गौरतलब है कि आरोपी भूपेंद्र कुमार परमाणु थाने में तैनात है और वहीं से रात सोलन पहुंचा था.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में होमगॉर्ड जवान ने अपनी पत्नी पर देर रात गोली दाग दी. आरोपी होमगॉर्ड जवान (Home Guard Jawan) ड्यूटी से लौटने के बाद पत्नी के घर पर पहुंचा और दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसा और उस पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में महिला घायल (Injured) हुई है और उसके कंधे पर गोली लगी है. पुलिस ने थाना सदर के अंतर्गत 452, 307 आईपीसी व 25, 54, 59 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज दिया है.

महिला की मां ने दी शिकायत
पुलिस के मुताबिक, डमरोग निवासी महिला की मां पुष्पा देवी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि भूपेंद्र कुमार कसौली (सोलन) से 12 साल पहले उनकी बेटी की शादी हुई थी. उनका दामाद उनकी बेटी को परेशान करता था और इसी वजह से वह बीते सात-आठ महीने से बच्चों के साथ अपने मायके डमरोग आ गई थी. रविवार देर रात 12 बजे आरोपी भूपेंद्र कुमार घर डमरोग आया. बाहर से आवाज देकर दरवाजा खोलने के लिए कहा. इस पर बेटी ने रात को दरवाजा खोलने से मना किया तो उसने बाहर से गोली चलानी शुरू कर दी.

कमरे में छुप गए
शिकायतकर्ता और सुमन की मां ने बताया कि वह और बेटी सुमन, इसके 2 बच्चे पूजा वाले कमरे के अंदर छुप गए. इस दौरान आरोपी भूपेंद्र सिंह दरवाजा तोड़कर अंदर आया और पूजा वाले कमरे के अंदर दूसरा गोली चलाई, जो कि बेटी सुमन के बाएं कंधे के साथ लगी. आरोपी भूपेंद्र सिंह गाली-गलौज करके मौका से भाग गया. उन्होंने आरोप लगाया कि भूपेंद्र सिंह बेटी की हत्या करने का प्रयास किया है. गौरतलब है कि आरोपी भूपेंद्र कुमार परमाणु थाने में तैनात है और वहीं से रात सोलन पहुंचा था.



ये भी पढ़ें: COVID-19: चंबा में एकसाथ 3 नए मामले, हिमाचल में एक दिन में 6 केस हुए रिपोर्ट

Himachal: मंडी जिले में सूमो खाई में 250 फुट नीचे जा गिरी, मौके पर हुई मौत

Lockdown 3.0: हिमाचल कांग्रेस MLA विनय कुमार की हल चलाते फोटो हुई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज