होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /सोलनः फार्मा कंपनी में काम करने वाली कुल्लू की युवती से चाकू की नोक पर रेप,आरोपी फरार

सोलनः फार्मा कंपनी में काम करने वाली कुल्लू की युवती से चाकू की नोक पर रेप,आरोपी फरार

हिमाचल के बद्दी में महिला से रेप का मामला सामने आया है.

हिमाचल के बद्दी में महिला से रेप का मामला सामने आया है.

Rape in Baddi: पीड़िता ने बताया कि इसी दौरान उसकी कंपनी का एक कर्मी वहाँ आया तो उसे देख आरोपी भाग गया. इसके बाद पुलिस क ...अधिक पढ़ें

(बद्दी) सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में कुल्लू की एक युवती से रेप का मामला सामने आया है. युवती दवा कंपनी में काम करती है और ड्यूटी से लौट रही थी. इस दौरान आरोपी ने युवती से चाकू की नोक पर रेप किया और फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. आरोपी युवक की पहचान नहीं हो पाई है.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू की युवती सोलन जिले के बद्दी में दवा कंपनी में नौकरी करती है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर बलात्कार का मुक़द्दमा दर्ज किया है. पुलिस को दिए बयान में युवती ने बताया कि सोमवार शाम को वह कम्पनी से ड्यूटी ख़त्म कर सहेली के साथ अपने रूम जा रही थी. इस दौरान मोरपेन कम्पनी के बाहर जब वह सुनसान रास्ते में पहुंची तो एक अनजान लड़के ने चाकू निकाल कर रास्ता रोक लिया. आरोपी ने उसकी सहेली को डराया और वह डर कर भाग गई.

रेप के बाद भागा आरोपी
इसके बाद आरोपी उसे जबरदस्ती झाडियों की ओर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. पीड़िता ने बताया कि इसी दौरान उसकी कंपनी का एक कर्मी वहाँ आया तो उसे देख आरोपी भाग गया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, जिसके आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू हुई. डीएसपी नवदीप ने बताया कि महिला पुलिस थाना के तहत बलात्कार का केस दर्ज कर लिया गया है, आरोपी की तलाश की जा रही है.

Tags: Gang Rape, Himachal Police, Himachal pradesh, Solan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें