होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

VIDEO: हिमाचल के सनावरा टोल प्लाजा पर आधी रात को बवाल, ट्रक चालकों और टोल कर्मियों में भिड़ंत

VIDEO: हिमाचल के सनावरा टोल प्लाजा पर आधी रात को बवाल, ट्रक चालकों और टोल कर्मियों में भिड़ंत

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में गुरुवार रात को कालका-शिमला एनएच-5 पर बवाल हो गया.

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में गुरुवार रात को कालका-शिमला एनएच-5 पर बवाल हो गया.

Sanwara Toll Plaza Employee and Truck driver Clashed: पुलिस ने टोल प्लाजा के मैनेजर भूपेंद्र सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. शिकायत में कहा गया है कि देर रात करीब 12:30 बजे दो ट्रक ड्राइवरों ने शराब पीकर टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ मारपीट की इस दौरान एक टोल प्लाजा के कर्मचारी को सिर में गहरी चोट लगी है.

अधिक पढ़ें ...

सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में गुरुवार रात को कालका-शिमला एनएच-5 पर बवाल हो गया. ट्रक चालकों और सनवारा टोल प्लाजा कर्मियों के बीच में भिड़ंक हो गई. टोल कर्मियों पर जहां ट्रक चालक को पीटने का आरोप है. वहीं, ट्रक चालकों पर टोल कर्मियों पर तलवार से हमला करने के आरोप लगाए गए हैं. इस दौरान टोल प्लाजा पर बने बूथों की तोड़फोड़ भी की गई. सोलन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, बवाल के बाद रात भर वाहन चालकों को परेशानी हुई है. आरोप है कि ट्रक चालकों ने लेन पर गाड़ियों को रोककर टोल कर्मचारियों को धमकी दी. आरोप है कि चालकों ने शराब पी रखी थी. बताया जा रहा है कि आत्मरक्षा के लिये टोल कर्मियों ने भी बीच बचाव किया. बवाल के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग को बाधित कर दिया और नारेबाजी की.

टोल कर्मियों ने आरोप लगाया है कि दो गाड़ी वालों ने तलवार और लोहे की रॉड  निकाल कर कर्मचारियों को मार है, तलवार से सारे लेन वूथों को तोड़  दिया  औऱ सारे सिस्टम तोड़ दिये हैं. तलवार के हमले में एक टोल कर्मी के सिर पर वार किया और उसको लहुलुहान कर दिया. धर्मपुर पुलिस थाना में ने मामला दर्ज कर लिया है.
पुलिस ने टोल प्लाजा के मैनेजर भूपेंद्र सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. शिकायत में कहा गया है कि देर रात करीब 12:30 बजे दो ट्रक ड्राइवरों ने शराब पीकर टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ मारपीट की इस दौरान एक टोल प्लाजा के कर्मचारी को सिर में गहरी चोट लगी है. आरोप लगाया है कि ड्राइवरों ने तलवार लहरा कर टोल प्लाजा के सिस्टम को तोड़ डाला.

Tags: Himachal news, Himachal Police, Himachal pradesh, Shimla News, Toll plaza

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर