Home /News /himachal-pradesh /

बेवफाई सहन नहीं कर पाया ‘बाबू’, लिव-इन में रही प्रेमिका और उसके पति पर किया हमला, दोनों  PGI  रेफर

बेवफाई सहन नहीं कर पाया ‘बाबू’, लिव-इन में रही प्रेमिका और उसके पति पर किया हमला, दोनों  PGI  रेफर

आरोपी बाबू खान तेजधार हथियार लेकर कमरे में घुसा और मारकाट की. हमले में दोनों पति-पत्नी गंभीर घायल हैं.

आरोपी बाबू खान तेजधार हथियार लेकर कमरे में घुसा और मारकाट की. हमले में दोनों पति-पत्नी गंभीर घायल हैं.

Nalagarh Couple Attacked by Jilted lover: आरोपी पहले घायल महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहता था. बीते 2 माह से वह जमात में गया हुआ था. इस बीच महिला ने किसी अन्य व्यक्ति के साथ शादी कर ली और उसके साथ पिछले 3 महीनों से दत्तोवाल में किराए के मकान में रह रही थी.

अधिक पढ़ें ...

नालागढ़. लिव इन में साथ रहे. बाद में महिला ने किसी ओर से शादी कर ली. फिर क्या था, गुस्साए सनकी आशिक को यह नागवार गुजरा. उसने महिला को दुनिया से रुखसत करने का प्लान बना लिया और तेजधार हथियार से महिला पर हमला किया. इस दौरान महिला के पति को भी नहीं बख्शा और उसे भी निशाना बनाया. दोनों बुरी तरह जख्मी हैं. मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के नालागढ़ का है.

दरअसल, नालागढ़ में दत्तोवाल में महिला और उसके पति पर हमला किया गया. दत्तोवाल कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले पति-पत्नी पर उस समय हमला हुआ, जब वह कमरे में थे. आरोपी बाबू खान तेजधार हथियार लेकर कमरे में घुसा और मारकाट की. हमले में दोनों पति-पत्नी गंभीर घायल हैं और दोनों को लहूलुहान हालत में नालागढ़ सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया. लेकिन हालत ज्यादा खराब होने के चलते उन्हें अब डॉक्टरों ने पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया है.

पुलिस थाना नालागढ़ के एसएचओ श्याम लाल, डीएसपी वीरी सिंह ने मौके का जायजा लिया और आईपीसी की धारा-307 के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. डीएसपी वीरी सिंह ने बताया कि आरोपी कि बाबू ने पति-पत्नी पर तेजधार से हथियार किया था, जिसमें दोनों गम्भीर घायल और और उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

क्यों किया हमला

सूत्रों की मानें तो आरोपी पहले घायल महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहता था. बीते 2 माह से वह जमात में गया हुआ था. इस बीच महिला ने किसी अन्य व्यक्ति के साथ शादी कर ली और उसके साथ पिछले 3 महीनों से दत्तोवाल में किराए के मकान में रह रही थी. जैसे ही आरोपी को इस बारे में पता चला तो उससे यह बात सहन ना हुई तो उसने महिला और उसके पति को उसके ही कमरे में घुसकर तेजधार हथियार से लहूलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गया.

Tags: Himachal Police, Lover beating, Solan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर