Home /News /himachal-pradesh /

Solan News: दो बच्चों की लापता मां का शव 1 सप्ताह बाद पंजाब में नहर से मिला

Solan News: दो बच्चों की लापता मां का शव 1 सप्ताह बाद पंजाब में नहर से मिला

नालागढ़ की महिला वंदना 14 नवंबर से लापता थी.

नालागढ़ की महिला वंदना 14 नवंबर से लापता थी.

Nalagarh Missing women Dead body Found: महिला 14 नवंबर से लापता थी. पति उसके मुताबिक, लड़ाई-झगड़ा होने के बाद महिला अचानक गायब हो गई थी. डीएसपी नालागढ़ अमित यादव का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और किस बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ और घर में क्या माहौल था, उसको लेकर पुलिस तफ्तीश कर रही है.महिला का शव पंजाब के पटियाला में स्थित नहर में संदिग्ध हालात में मिला है.

अधिक पढ़ें ...

नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले (Solan) में नालागढ़ के तहत वार्ड-1 की शीतला वाली गली में रहने वाली महिला का शव पंजाब में नहर से मिला है. 14 नवंबर को अपने पति के साथ किसी बात को लेकर झगड़े के बाद अचानक घर से लापता (Missing) हो गई थी. इसके बाद से ही पूरा परिवार और रिश्तेदार लापता महिला की तलाश कर रहा था. लेकिन कहीं पर भी महिला का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

अब करीबन एक सप्ताह बाद महिला का शव पंजाब के पटियाला में स्थित नहर में संदिग्ध हालात में मिला है. घटना की सूचना मिलते ही नालागढ़ पुलिस ने पटियाला पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, नालागढ़ के वार्ड-1 से बंदना गुप्ता (38) 14 नवंबर को अपने पति के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद घर से अचानक लापता हो गई थी. हालांकि, महिला के पति ने पुलिस थाना नालागढ़ में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था. महिला के दो बच्चे हैं.

क्या कहती है पुलिस

नालागढ़ के डीएसपी अमित यादव का कहना है कि महिला 14 नवंबर से लापता थी. पति उसके मुताबिक, लड़ाई-झगड़ा होने के बाद महिला अचानक गायब हो गई थी. महिला का शव पंजाब के पटियाला में नहर से मिला है. उन्होंने कहा कि पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है और पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर के आगामी जांच शुरू कर दी है. डीएसपी नालागढ़ अमित यादव का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और किस बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ और घर में क्या माहौल था, उसको लेकर पुलिस तफ्तीश कर रही है.

Tags: Himachal news, Solan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर