Home /News /himachal-pradesh /

VIDEO: पिता को पसंद नहीं बेटी का प्रेमी, शादी से इंकार के बाद नालागढ़ में दर्जी की दुकान में तोड़फोड़

VIDEO: पिता को पसंद नहीं बेटी का प्रेमी, शादी से इंकार के बाद नालागढ़ में दर्जी की दुकान में तोड़फोड़

सोलन जिले में दर्जी की दुकान पर तोड़फोड़ की घटना सामने आई है.

सोलन जिले में दर्जी की दुकान पर तोड़फोड़ की घटना सामने आई है.

Nalagarh Tailor Shop Vandalize Viral Video: शिकायतकर्ता का छोटा भाई और इनके ही समुदाय की सदीक मोहम्मद की लड़की आपस मे शादी करना चाहते हैं. इस बात को लेकर लड़की का पिता सदीक मोहम्मद नाराज़ था. आरोप है कि इसी वजह से दुकान में तोड़फोड़ की गई. पुलिस थाना प्रभारी श्यामलाल कुंडल ने बताया कि आरोपियों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में दर्जी की दुकान में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. यहां पर कुछ युवकों ने दुकान में धावा बोला और युवक से भी मारपीट की. साथ ही तलवार से भी हमला किया गया. पुलिस मामले की पड़ताल की है. तोड़फोड़ की यह घटना सीसीटीवी (CCTV) में भी कैद हुई है.

जानकारी के अनुसाल, सोलन जिले के नालागढ़ में वार्ड-1 की शीतला वाली गली की यह घटना है. आधा दर्जन नकाबपोश युवक तलवारों और डंडों के साथ दर्जी की दुकान में घुसे और मारपीट की. पुलिस थाना प्रभारी श्यामलाल कौंडल ने मामले की पुष्टि करते हुए जानकारी दी कि युवक ने नालागढ़ में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह शीतला माता गली में दर्जी की दुकान करता है. सदीक और अंकू के साथी आए तथा डंडों आदि से मारपीट कर दुकान में तोड़फोड़ की.

क्या है मामला
दरअसल, शिकायतकर्ता का छोटा भाई और इनके ही समुदाय की सदीक मोहम्मद की लड़की आपस मे शादी करना चाहते हैं. इस बात को लेकर लड़की का पिता सदीक मोहम्मद नाराज़ था. आरोप है कि इसी वजह से दुकान में तोड़फोड़ की गई. पुलिस थाना प्रभारी श्यामलाल कुंडल ने बताया कि आरोपियों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh, Solan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर