Home /News /himachal-pradesh /

hp news shimla rto office mvi arrested by vigilance in solan for taking bribe hpvk

सोलन में होटल पर रेडः शिमला के RTO दफ्तर का MVI गिरफ्तार, रिश्वत के 5.68 लाख रुपये बरामद

राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी  विभाग ( विजिलेंस ) को सूचना मिली की एमवीआई समीर दत्ता और दलाल दिनेश गाड़ियों की पासिंग की एवज में पैसा ले रहे हैं.

राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी विभाग ( विजिलेंस ) को सूचना मिली की एमवीआई समीर दत्ता और दलाल दिनेश गाड़ियों की पासिंग की एवज में पैसा ले रहे हैं.

Bribe News: शिमला और सोलन विजिलेंस की टीम ने एक सयुंक्त टीम बनाकर बीती रात अर्की में होटल बाघल में रेड की. इस दौरान ₹5,68,500 बरामद किए गए हैं. इसके साथ एक और व्यक्ति दिनेश दलाल शामिल था, जिन्हें हिरासत में लेकर बुधवार को सोलन कोर्ट में पेश किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

गाड़ियों की पासिंग की एवज में 5 लाख 68 हज़ार 500 रुपए बरामद किए.
28 जून 2022 को दाड़लाघाट में गाड़ियों की पासिंग थी. गाड़ियों की पासिंग एमवीआई समीर दत्ता ने की थी.
एमवीआई समीर दत्ता और दलाल दिनेश गाड़ियों की पासिंग की एवज में पैसा लिया.

सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में विजिलेंस टीम ने लाइसेंस और गाडियों की पासिंग करने वाले अधिकारी को रिश्वत के पैसे के साथ गिरफ्तार किया है. गाडियों की पासिंग के एवज में ये रुपये जुटाए गए थे. फिलहाल, दोनों आरोपियों को विजिलेंस टीम बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी.

जानकारी के अनुसार, सोलन जिले के अर्की में बीती देर रात विजिलेंस की टीम ने होटल बाघल में रेड डाली. यहां पर एमवीआई और एक दलाल ठहरे थे. आरोप है कि गाड़ियों की पासिंग की एवज में पैसा इकट्ठा करने की सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है.

जानकारी के अनुसार, 28 जून 2022 को दाड़लाघाट को में गाड़ियों की पासिंग थी. गाड़ियों की पासिंग एमवीआई समीर दत्ता ने की थी. राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी विभाग ( विजिलेंस ) को सूचना मिली की एमवीआई समीर दत्ता और दलाल दिनेश गाड़ियों की पासिंग की एवज में पैसा ले रहे हैं. इस सूचना पर विजिलेंस टीम ने एक होटल बाघल में रेड की और इनसे गाड़ियों की पासिंग की एवज में 5 लाख 68 हज़ार 500 रुपए बरामद किए. विजिलेंस टीम ने एमवीआई समीर दत्ता और दलाल दिनेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आज कोर्ट में पेश किए जाएंगे आरोपी

साउथ रेंज और शिमला विजिलेंस एसपी अंजूम आरा ने फोन पर मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि समीर दत्ता शिमला में आरटीओ ऑफिस में बतौर एमवीआई कार्यरत है. उसकी काफी समय से गाड़ियों की पासिंग के एवज में पैसा इकट्ठा करने की शिकायत मिल रही थी. ऐसे में शिमला और सोलन विजिलेंस की टीम ने एक सयुंक्त टीम बनाकर बीती रात अर्की में होटल बाघल में रेड की. इस दौरान ₹5,68,500 बरामद किए गए हैं. इसके साथ एक और व्यक्ति दिनेश दलाल शामिल था, जिन्हें हिरासत में लेकर बुधवार को सोलन कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Tags: Bribe news, Himachal pradesh, Solan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर