• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल में भारी बारिश के बीच खाई में गिरी HRTC बस, 32 सवारियां घायल

हिमाचल में भारी बारिश के बीच खाई में गिरी HRTC बस, 32 सवारियां घायल

हिमाचल के बद्दी में सड़क हादसा हुआ है.

हिमाचल के बद्दी में सड़क हादसा हुआ है.

HRTC bus Accident in Baddi: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में सरकारी बस हादसे का शिकार हुई है. बस सड़क से खाई में गिरी है.

  • Share this:

बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन के बद्दी में पट्टा-बरोटीवाला सड़क पर एक एचआरटीसी बस हादसे का शिकार हो गई है. बस में 32 लोग सवार बताए जा रहे हैं और कई घायल हैं. यह बस जोहड़जी साहिब से नालागढ़ जा रही थी. अचानक संतुलन बिगड़ने से बस खाई में जा गिरी है. प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और आसपास के लोगों ने घायलों को निकाला हैं. बता दें कि हिमाचल प्रदेश में सुबह से बारिश जारी है. भारी बारिश के कारण भी हादसा होने की आशंका है. बीएमओ नालागढ़ अजय पाठक ने हादसे की पुष्टि हुई है.

जानकारी के अनुसार, बरोटी‌वाला के ठेडपूरा के पास हादसा हुआ है. हादसे में कुल 32 लोग घायल हैं. इनमें 29 का इलाज नालागढ़ अस्पताल में चल रहा है, जबकि दो घायलों को घटना स्थल के पास के अस्पताल में उपचार दिया गया है. बीएमओ नालागढ़ अजय पाठक ने बताया कि घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया है. कंडक्टर को ज्यादा चोट लगी है. फिलहाल, हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है. 32 सवारियों को पहले प्राथमिक उपचार के लिए पट्टा महलोग लाया गया, जिनमें से 30 की हालत को देखते हुए उन्हें नालागढ़ के सिविल अस्पताल में रेफर किया गया था. एक की हालत गंभीर है और उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है.

सोलन के बद्दी में हादसे का शिकार हुई बस. घटनास्थल पर जुटे लोग.

क्या बोली पुलिस

नालागढ़ के डीएसपी नवदीप सिंह ने न्यूज18 को बताया कि अभी अभी हादसे की सूचना मिली है. घटना स्थल के लिए एएसपी सहित अन्य लोग गए हैं. हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने मौके का जायजा लेने के बाद मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज