हिमाचल: अवैध संबंधों के चलते प्रेमिका के पति को चाकू से गोद डाला, मौत

डीएसपी (DSP) नालागढ़ चमनलाल से बात की तो उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लेकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ओर मौके से आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2019, 10:40 AM IST
हिमाचल: अवैध संबंधों के चलते प्रेमिका के पति को चाकू से गोद डाला, मौत
नालागढ़ में पति की हत्या.
Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2019, 10:40 AM IST
बद्दी (सोलन). हिमाचल के सोलन जिले (Solan) में मर्डर (Murder) का मामला सामने आया है. औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ (Nalagarh) के तहत लखनपुरझीड़ा गांव में एक 35 वर्षीय व्यक्ति की हत्या की गई है. घटना मंगलवार तड़के तीन बजे की है. अवैध संबंधों के चलते पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

संदिग्ध हालत में मिले पत्नी और प्रेमी
जानकारी के अनुसार, भूपेंद्र सिंह मंगलवार तड़के भाई के साथ ट्रैक्टर टाली में सामान भरने गया था. बाद में जब घर लौटा तो घर के कमरे का दरवाजा बंद था. उसने बार-बार आवाज दी, लेकिन दरवाजा नहीं खोला गया तो उसने दरवाजा तोड़ दिया. इस दौरान उसने देखा कि अंदर उसकी पत्नी और उसका प्रेमी दोनों ही आपत्तिजनक स्थिति में हैं. बाद में दोनों ने मिलकर भूपेंद्र सिंह की तेजधार हथियारों के साथ निर्मम हत्या कर दी.

आरोपी जंगल से किया गिरफ्तार

भूपेंद्र सिंह ने भाई को आवाज दी, लेकिन तब जब उसका भाई बाहर आया तो भूपेंद्र सिंह गंभीर हालत में था. उसके गले और पेट पर चाकू के गहरे निशान थे. परिजनों ने नालागढ़ अस्पताल में फोन करके 108 एंबुलेंस को भी बुलाया, लेकिन भूपेंद्र सिंह ने एंबुलेंस पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने आरोपी को जंगल से गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में रखवा दिया है.

नालागढ़ में मर्डर.
नालागढ़ में मर्डर.


कमरे में घुसा था युवक: डीएसपी
Loading...

डीएसपी नालागढ़ (DSP Nalagarh) चमनलाल से बात की तो उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लेकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ओर मौके से आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि मृतक की पत्नी और गांव के ही एक अन्य युवक से उसके साथ नाजायज थे और वह उसके कमरे में घुसा हुआ था इसके बाद जब तक वहां पहुंचा तो उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है.

नालागढ़ में मर्डर: घर के बाहर पड़ा खून.
नालागढ़ में मर्डर: घर के बाहर पड़ा खून.


खून से लथपथ था भूपेंद्र: भाई

मृतक के भाई का कहना है कि दोनों भाई ट्रैक्टर मालिक के पास रेत पत्थर भरने का काम करते थे. सुबह-सुबह 2:30 बजे ट्रैक्टर भरने गए थे. इस दौरान मालिक ने कहा कि उसकी तबीयत खराब है, वह आज काम पर नहीं आ सकता तो वह जब वापस अपने घर आ गए. घर पहुंचने के बाद भूपेंद्र ने उसे आवाज दी कि कि मुझे मार दिया. जब वह मौके पर पहुंचे तो उसने देखा कि खून से लथपथ उसका भाई जमीन पर पड़ा था. बड़े भाई को फोन किया और नालागढ़ अस्पताल को फोन करके 108 एंबुलेंस मौके पर बुलवाई, लेकिन एंबुलेंस के पहुंचने से पहले ही भूपिंदर सिंह ने दम तोड़ दिया. उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें: कुल्ल पुलिस ने IPH अधिकारी का चालान काटा तो थाने का पानी किया बंद!

IPH मंत्री महेंद्र सिंह के डीओ नोट पर प्रिंसिपल का ट्रांसफर, HC ने किया रद्द

बिलासपुर: सेवा सहकारी सभा समिति में 32 करोड़ घोटाले में 10 आरोपी गिरफ्तार

मोदी सरकार के 100 दिन पर बोले हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष राठौर-100 माह पिछड़ा देश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 11:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...