लाइव टीवी

हैदराबाद एनकाउंटर : पूर्व BJP सांसद ने कहा-सख्त कानून लाकर बलात्कारियों पर नकेल कसने की जरूरत

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 7, 2019, 12:15 PM IST
हैदराबाद एनकाउंटर : पूर्व BJP सांसद ने कहा-सख्त कानून लाकर बलात्कारियों पर नकेल कसने की जरूरत
अपराधी क़ानून की लंबी प्रक्रिया का फायदा उठा कर ऐसे अपराधों को बेखौफ होकर अंजाम देते हैं.

BJP के पूर्व सांसद ने कहा कि इस तरह के अपराधों पर तब तक अंकुश नहीं लग पाएगा जब तक कि देश में कानूनी प्रक्रिया (Legal process) तेज़ नहीं होगी. इसका ही अपराधी लाभ उठा रहे हैं और दिल दहला देने वाली घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

  • Share this:
सोलन. हैदराबाद में  हुए एनकाउंटर  (Hyderabad Encounter) में चार बलात्कारियों (Rapists) की मौत पर सोलन (Solan) भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Workers) में ख़ुशी दिखाई दी. सभी ने एक सुर में पुलिस की कार्रवाई की सराहना की. उन्होंने कहा कि अगर ये बलात्कारी बच जाते तो लचीले क़ानून (Law) का फायदा उठा कर समाज में और जघन्य अपराध (Heinous crime ) कर सकते थे. ऐसे अपराधियों की सजा फांसी ही होनी चाहिए. लोगों ने कहा कि अपराधी क़ानून की लंबी प्रक्रिया का फायदा उठा कर ऐसे अपराधों को बेखौफ होकर अंजाम देते हैं. ऐसे अपराधों के खिलाफ सख्त कानून ला कर अपराधियों पर नकेल कसने की जरूरत है.

इस मौके पर पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप और भाजपा प्रवक्ता रितु सेठी ने कहा कि हैदराबाद में दिल दहला देने वाला अपराध हुआ. उन्होंने कहा कि चारों बलात्कारी आज भागने का प्रयास कर रहे थे जिन्हें पुलिस ने उचित सजा दी. उन्होंने कहा कि इस तरह के अपराधों पर तब तक अंकुश नहीं लग पाएगा जब तक कि देश में कानूनी प्रक्रिया तेज़ नहीं होगी. इसका ही अपराधी लाभ उठा रहे हैं और दिल दहला देने वाली घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें - 'भारत बचाओ महारैली' को लेकर बैठक, हिमाचल से 1 हजार कार्यकर्ता जाएंगे दिल्ली

ये भी पढ़ें - हैदराबाद एनकाउंटर: कानून मंत्री भारद्वाज ने कहा-देश-समाज संतोष महसूस कर रहा है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 7:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर