बद्दी में युवक ने पंखे से लटककर दी जान, रोजगार ढूंढने भाई के पास आया था

हिमाचल प्रदेश में सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के हरिपुर संडॉली गांव में एक किराए के मकान में युवक ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 13, 2018, 11:40 AM IST
बद्दी में युवक ने पंखे से लटककर दी जान, रोजगार ढूंढने भाई के पास आया था
बद्दी पुलिस मामले की जांच कर रही है
Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 13, 2018, 11:40 AM IST
हिमाचल प्रदेश में सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के हरिपुर संडॉली गांव में एक किराए के मकान में युवक ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरिपुर संडॉली में एक युवक ने फंदा लगा लिया है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पाया कि युवक पंखे के सहारे रस्सी बंधकर लटका हुआ है.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा खुलवाया और युवक को पंखे से उतारकर नालागढ़ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटनास्थल की काफी छानबीन के बाद वहां से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मृतक युवक का नाम रवि चंदेल है और उसकी उम्र करीब 24 वर्ष के आसपास की थी. वह हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर के निवासी प्यारे का पुत्र था.

बद्दी के एएसपी एन के शर्मा ने बताया कि रवि चंदेल बद्दी अपने चाचा के बेटे के पास नौकरी ढूंढने के लिए आया हुआ था. उन्होंने कहा​ कि प्रारंभिक जांच में तो यही लग रहा है कि नौकरी नहीं मिलने की वजह से रवि चंदेल ने आत्महत्या की है. एन के शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

यह भी पढ़ें:  जयराम सरकार की कैबिनेट ने लिए कई अहम फैसले, युवाओं को मिलेगी नौकरियां

ट्रांसफर रुकवाने के लिए बच्चों को बनाया हथियार, गाड़ियों में भरकर DC के पास भेजे 

VIDEO: लाहौल स्पीति में हुई भारी बर्फबारी से नुकसान का जायजा लेने पहुंचे सांसद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर