अपना शहर चुनें

States

सोलन में ससुर ने दामाद को दी पटखनी, 671 वोटों से जीते धनीराम शाण्डिल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धनीराम शाण्डिल
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धनीराम शाण्डिल

सोलन विधानसभा क्षेत्र में सबसे रोचक मुकाबला देखने को मिला. इस चुनावी दंगल में ससुर और दामाद आमने सामने थे.

  • Share this:
सोलन विधानसभा क्षेत्र में सबसे रोचक मुकाबला देखने को मिला. इस चुनावी दंगल में ससुर और दामाद आमने सामने थे. चुनावी दंगल की उठापटख में ससुर धनीराम शाण्डिल शुरूआती दौर से ही बढ़त बनाए हुए थे लेकिन यह बढ़त हर राउंड के साथ कम होगी गई और छटे दौर में यह बढ़त 192 से कम होते होते चार वोटों तक सिमट गई. लेकिन अंतिम दौर में धनीराम शाण्डिल ने 671 वोटों से विजय हासिल कर अपने दामाद के गले में हार की माला पहना दी.

इस मौके पर धनीराम शाण्डिल ने सोलन की जनता और कार्यकर्ताओं को उन्हें जिताने के लिए धन्यावाद किया और कहा कि उनकी प्राथमिकता अधूरे कामों को पूरा करना है ताकि लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिल सके. वहीं उन्होंने कहा कि उनकी लीड कम क्यों रही, इसके लिए वह मंथन भी करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश को आदर्श बनाना उनका एक मात्र लक्ष्य है.

इस मौके पर दामाद व भाजपा के प्रत्याशी राजेश कश्यप ने कहा कि वह राजनीति में नए खिलाड़ी थे लेकिन उन्होंने अच्छी फाइट अपने ससुर को दी है इस मौके पर कश्यप ने जहां एक ओर अपने ससुर शाण्डिल को जीत की मुबारिक बाद वहीं उन्हें नसीहत देते हुए भी कहा कि वह पांच वर्ष तक जनता की भलाई के लिए कार्य करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज