लाइव टीवी

नालागढ़ के सैनी माजरा में पत्थरों से वार कर प्रवासी युवक की हत्या

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 12, 2019, 6:08 PM IST
नालागढ़ के सैनी माजरा में पत्थरों से वार कर प्रवासी युवक की हत्या
सोलन - हत्या के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने पूरे सैनी माजरा गांव को सील कर दिया है.

सोलन में औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के सैनी माजरा गांव में एक प्रवासी व्यक्ति पर बार बार पत्थरों से वार कर उसकी हत्या कर दी गई. मौके से फरार हुए आरोपी हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस ने पूरे सैनी माजरा गांव को सील कर दिया है.

  • Share this:
सोलन. औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ (Nalagarh) के सैनी माजरा गांव में एक प्रवासी व्यक्ति पर बार बार पत्थरों से वार कर उसकी हत्या (Murder) कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव (Dead Body) को कब्जे में ले लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल (Nalagarh Civil Hospital) में रखवाया गया है. हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस ने पूरे सैनी माजरा गांव को सील कर दिया है. पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है.

शराब पीने के दौरान 2 युवकों में हुआ था झगड़ा

बताया जा रहा है कि नीरज नाम का प्रवासी युवक नालागढ़ में एक थर्मोकोल बनाने वाली फैक्ट्री (Thermocol Factory) में काम करता था. शनिवार को फैक्ट्री में छुट्टी होने के कारण वह सैनी माजरा ठेके (Liquor Shop) पर शराब पीने के लिए आया था. वह जब ठेके के साथ लगे अहाते में शराब पी रहा था तब उसी दौरान नालागढ़ के मैसा टिब्बा गांव का रहने वाला अमन नाम का एक युवक भी अहाते में शराब पीने लगा. शराब पीने के बाद दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा.

नालागढ़ के सैनी माजरा स्थित शराब के ठेके पर 2 युवकों के शराब पीने के दौरान हुआ था झगड़ा.


झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि पहले तो दोनों में आहाते के अंदर ही हाथापाई होने लगी. इसके बाद दोनों लड़ते लड़ते बाहर सड़क पर आ गए. यहां सड़क पर आने के बाद अमर ने पत्थरों से बार-बार वार कर बड़ी ही बेरहमी से नीरज की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - चुनाव आयोग ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत पर स्पीकर को नोटिस भेजा

ये भी पढ़ें - ऊना: खेतों के बाद अब घरों में घुसने लगे हैं बंदर, खौफजदा हैं नलवाड़ी के ग्रामीण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 6:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...