जिम ट्रेनर की हत्या की गुत्थी सुलझी, हत्यारा गिरफ्तार

ETV Haryana/HP
Updated: September 13, 2017, 8:33 PM IST
जिम ट्रेनर की हत्या की गुत्थी सुलझी, हत्यारा गिरफ्तार
जिला पुलिस अधीक्षक मोहित चावाला फोटो- ईटीवी
ETV Haryana/HP
Updated: September 13, 2017, 8:33 PM IST
हिमाचल प्रदेश के  सोलन में एक माह माह पहले हुई जिम ट्रेनर की हत्या की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली, जिसमें पुलिस ने हत्या के आखिरी आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया.

दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. तीनों आरोपियों ने शामती गांव के बाज़ार में   जिम ट्रेनर लक्की को  तीन गोलियां दाग कर फरार हो गए थे.
सोलन पुलिस ने जिम ट्रेनर की हत्या की जांच के लिए हरियाणा और दिल्ली पुलिस से संपर्क साधा तो पता चला कि ये तीनों टिल्लू गैंग के सदस्य हैं और लूटपाट, हत्या और किडनैपिंग जैसे कई मामला में वांछित हैं. हिमाचल पुलिस  ने हरियाणा और  दिल्ली पुलिस के साथ मिल कर सर्च ऑपरेशन चलाया और एक के बाद एक तीनों आरोपियों को हरियाणा और दिल्ली से धर दबोचा.

जिला पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने ने बताया कि सोलन में  इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाला   चीकू था जिसके साथ पहले जिम ट्रेनर की बहस हुई और फिर उनके बीच हाथापाई हुई जिसके बाद चीकू  ने अपना आपा खो दिया और लक्की पर गोलियां दाग दीं . चावला ने बताया कि तीनों आरोपी नशे की हालत में थे और अचानक वारदात को अंजाम देने के बाद इन्होंने बड़ोग के समीप अपनी पिस्टल को फेंक दिया था जिसे अभी रिकवर करना बाकी है.

(रिपोर्ट- कौशल कीर्ति)
First published: September 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर