Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    KBC: हिमाचल के आशीष 8वें सवाल पर अटके, इतने पैसे जीतकर शो किया ‘Quit’

    KBC की हॉट सीट पर सोलन जिले के आशीष.
    KBC की हॉट सीट पर सोलन जिले के आशीष.

    Kaun Banega Crorepati: आशीष से अमिताभ बच्चन ने हिमाचल के बारे में जाना और इस दौरान हिमाचली धाम में बनने वाली प्रचलित कढ़ी का भी जिक्र किया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 16, 2020, 8:23 AM IST
    • Share this:
    सोलन. ‘कौन बनेगी करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) की हॉटसीट (Hot seat) तक पहुंचे के आशीष शर्मा (Asshish Sharma) कुछ खासा कमाल नहीं कर पाए. गुरुवार को आठवें सवाल (Question) का जवाब न दे पाने पर उन्होंने शो छोड़ दिया. हालांकि, इससे उन्हें निराशा जरूर हुई, लेकिन हॉट सीट पर पहुंचने से आशीष खुश नजर आए.

    हिमाचल के सोलन (Solan) जिले के कंटेस्टेंट आशीष शर्मा (Ashish Sharma) ने बताया कि किस तरह उनकी मां ने उन्हें केबीसी में आने के लिए न सिर्फ प्रेरित किया बल्कि उनकी तैयारी भी करवाई. आशीष ने कहा कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने बैठना उनके लिए 7 करोड़ जीतने से कुछ कम नहीं है. बुधवार को हुए शो में आशीष 5 सवालों तक गेम खेल चुके थे और गुरुवार को उन्होंने 6वें सवाल से खेल शुरु किया था. लेकिन सात सवालों का जवाब देने के बाद वह अटक गए और फिर शो क्विट कर दिया.

    किस सवाल पर अटके
    बिग बिग ने शो के दौरान एक फिल्म गाना, जो भारत और पाकिस्तान के बीच लड़ी गई किस लड़ाई पर आधारित है? सवाल पूछा. आशीष को 'बॉर्डर' का गाना 'संदेशे आते हैं' गाना सुनाया गया. इस सवाल पर आशीष ने गेम क्विट किया और 1 लाख 60 हजार रुपए लेकर घर गए. वहीं, इससे पहले अमिताभ बच्चन ने इस सवाल का सही जवाब बताया- लोंगेवाला की लड़ाई.
    20 साल के आशीष सोलन से हैं


    चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) से बीएससी (एग्रीकल्चर) की पढ़ाई कर रहे आशीष से बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) ने मशरूम सिटी ऑफ इंडिया के नाम से मशहूर सोलन और मशरूम की चर्चा की थी. इस दौरान हिमाचल के देव स्थलों को भी छोटे पर्दे पर दिखाया गया. शो में आशीष ने अमिताभ बच्चन के साथ लॉकडाऊन के दौरान बीते समय को साझा करते हुए कहा कि इस दौरान उन्हें परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला. 20 साल के आशीष की मां टीचर हैं और पिता फार्मासिस्ट. आशीष से अमिताभ बच्चन ने हिमाचल के बारे में जाना और इस दौरान हिमाचली धाम में बनने वाली प्रचलित कढ़ी का भी जिक्र किया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज