हिमाचल में BJP से ठगी! पार्टी से लिए 85 लाख, जमीन किसी और को बेच दी
Solan News in Hindi

हिमाचल में BJP से ठगी! पार्टी से लिए 85 लाख, जमीन किसी और को बेच दी
भाजपा के साथ धोखधड़ी.(सांकेतिक चित्र)

सोलन (Solan) के एएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि बीजेपी (BJP) जिला अध्यक्ष ने दो व्यक्तियों के खिलाफ धोखाधड़ी (Fraud) का मामला दर्ज करवाया है, जिसमे उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा ने ज़मीन खरीदने के लिए उन्हें राशि दी थी, लेकिन उसके बावजूद उनकी ज़मीन किसी अन्य व्यक्ति को बेच दी गई

  • Share this:
सोलन. 85 लाख रुपये भारतीय जनता पार्टी (‌BJP) से लिए, लेकिन जमीन किसी और को बेच दी. अब ठगी का मामला दर्ज किया गया है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal) के सोलन (Solan) जिले का है. दावा और आरोप है कि यहां पर पार्टी ने दफ्तर की जमीन के लिए एक शख्स को 85 लाख (85 Lakhs) रुपए की अदायगी की थी, लेकिन आरोपित ने बिना बताए जमीन किसी और को बेच दी.

दरअसल, सोलन में हिमाचल बीजेपी के साथ 85 लाख रुपए की ठगी की शिकायत दर्ज की गई है. सोलन (Solan) के जिला अध्यक्ष आशुतोष वैद्य ने पुलिस में सोलन के एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

शिकायत में क्या कहा
सोलन के जिला अध्यक्ष आशुतोष वैद्य ने बताया कि बीजेपी ने कार्यालय के लिए ज़मीन खरीदने के लिए दीनानाथ नामक व्यक्ति को 85 लाख रुपए दिए थे. इस व्यक्ति ने राशि लेने के बावजूद यह ज़मीन किसी और को बेच दी है. उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति ने ज़मीन बेचने से पहले बीजेपी पदाधिकारियों से इस बात की अनुमति नहीं ली थी.
भाजपा के साथ किया था समझौता


उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा कि दीनानाथ ने समझौता बीजेपी से किया और राशि भी खाते में डलवाई और उसके बाद ज़मीन किसी अन्य व्यक्ति को बेच दी, इसलिए उन्होंने दीनानाथ के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई है.

क्या बोले सोलन के एएसपी 
सोलन के एएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि बीजेपी जिला अध्यक्ष ने दो व्यक्तियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है, जिसमे उन्होंने आरोप लगाया है कि बीजेपी ने ज़मीन खरीदने के लिए उन्हें राशि दी थी, लेकिन उसके बावजूद उनकी ज़मीन किसी अन्य व्यक्ति को बेच दी गई. सोलन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading