• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Rain in Himachal: होटल पर गिरा डंगा, सो रहे कर्मचारी की मौत, 2 घायल

Rain in Himachal: होटल पर गिरा डंगा, सो रहे कर्मचारी की मौत, 2 घायल

हिमाचल के सोलन में लैंडस्लाइड.

Landslides in Himachal: दीवार में लगे पत्थर व मलबा करीब 25 फीट आगे पैराडाइज होटल की छत पर बने ढारा पर गिर गया, जिससे यह हादसा पेश आया. पुलिस ने मृतक लालू के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

  • Share this:

सोलन. हिमाचल प्रदेश में बारिश का कहर लगातार जारी है. जिला सोलन (Solan) के पुलिस थाना परवाणू के अंतर्गत सोमवार रात सेक्टर तीन में एक सड़क का डंगा ढहने से होटल (Hotel) में सो रहे तीन कर्मचारी उसकी चपेट में आ गए. इससे एक होटल कर्मी की मौत हो गई और दो घायल हो गए. पुलिस को मामले की सूचना दी गई और घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस के अनुसार, करीब डेढ़ बजे सूचना मिली कि पैराडाइज होटल के पिछली तरफ सड़क का डंगा ढह गया. उसकी चपेट में होटल के तीन कर्मचारी आ गए हैं. सूचना मिलने पर मौके लिए रवाना हुई पुलिस टीम ने तीनों कर्मचारियों को रेस्क्यू कर एंबुलेंस के माध्यम से ईएसआई परवाणू लाया, जहां पर एक कर्मी को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं.

होटल कर्मचारियों की पहचान
दीवार गिरने से चपेट में आए तीन कर्मचारी रामलाल थापा कुक पुत्र ओम प्रकाश वर्तमान रिहायश गांव कामली परवाणू व अमर सिंह सफाई कर्मचारी पुत्र मुन्नू गांव नेदना, डाकखाना सिकंदर, जिला कानपुर, उत्‍तर प्रदेश इस हादसे में घायल हुए हैं. इसके अलावा लालू पुत्र कालीचरण निवासी गांव व डाकघर जखीया, तहसील कलान, जिला शहजहांपुर, उत्‍तर प्रदेश की इस हादसे में मौत हो गई है. घायलों का इलाज इएसआई में ही चल रहा है.

ढारे में सो रहे थे तीनों
पुलिस के अनुसार, चार मंजिला पैराडाइज होटल की छत पर होटल मालिक ने अपने कर्मचारियों के लिए एक ढारा बनाया हुआ था. इसी ढारे में तीनों कर्मचारी सो रहे थे. होटल की पिछली तरफ पहाड़ी के ऊपर सेक्टर तीन परवाणू कॉलोनी बनी हुई है, कॉलोनी के लिए जाने वाली सड़क की दीवार नगर परिषद ने करीब दो साल पहले बनवाई थी. दीवार में लगे पत्थर और मलबा करीब 25 फीट आगे पैराडाइज होटल की छत पर बने ढारा पर गिर गया, जिससे यह हादसा हुआ. पुलिस ने मृतक लालू के शव का पोस्टमार्टम करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज