सोलन: नालागढ़ के शिव मंदिर में बंदूक की नोंक पर लूट, सीसीटीवी भी ले गए लुटेरे
Solan News in Hindi

सोलन: नालागढ़ के शिव मंदिर में बंदूक की नोंक पर लूट, सीसीटीवी भी ले गए लुटेरे
नालागढ़ के इसी शिव मंदिर में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया

नालागढ़ के रोपड़ मार्ग पर स्थित शिव मंदिर का है, जहां पर बीती रात आधे दर्जन के करीब नकाबपोश लुटेरों द्वारा पुजारी को बंदूक की नोंक पर बंधक बनाकर हजारों रुपए की नकदी व अन्य सामान लेकर लूटकर चलते बने.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं और लूट की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है. ताजा मामला नालागढ़ के रोपड़ मार्ग पर स्थित शिव मंदिर का है, जहां पर बीती रात आधे दर्जन के करीब नकाबपोश लुटेरों द्वारा पुजारी को बंदूक की नोंक पर बंधक बनाकर हजारों रुपए की नकदी व अन्य सामान लेकर लूटकर चलते बने.

मंदिर के पुजारी का कहना है कि वह रात को अपने कमरे में सो रहे थे और उनके साथ उनका सेवादार भी सो रहा था. उन्होंने कहा है कि रात को जब कुत्तों के भौंकने की आवाज आई तो जब वह बाहर निकला तो देखा कि 5,6 लोग नकाबपोश हथियार लेकर खड़े थे और उन्होंने उसे बिठाकर कहा कि अगर हल्ला गुल्ला किया तो तुझे गोली मार देंगे. उसके बाद लुटेरों द्वारा कमरे में रखा कैश, और अन्य सामान लूटकर फरार हो गए.

पुजारी का कहना है कि लुटेरों ने पहले आते ही सीसीटीवी कैमरे तोड़े और सीसीटीवी का कंट्रोलर अपने साथ ले गए. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मौके का जायजा लिया और लुटेरों की तलाश में जुट गई है.



यह भी पढ़ें: ABVP-SFI के बीच खूनी झड़प पर बोले सीएम-'हिमाचल देवभूमि है, पं. बंगाल नहीं'



 चारों सीटें जीतने के लिए रण में उतरेगी कांग्रेस, नए चेहरों को मिले टिकट: वीरभद्र सिंह

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर को हाईकमान का बुलावा, दिल्ली हुए रवाना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading