Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    सोलन: यूपी से भागे प्रेमी जोड़े को पुलिस ने पकड़ा, जानें पूरा मामला

    वीएसपी ने दोनों को पकड़वाने में मदद की है.
    वीएसपी ने दोनों को पकड़वाने में मदद की है.

    यूपी पुलिस (UP Police) ने हिमाचल के बद्दी ( Baddi) से एक प्रेमी जोड़े को पकड़ा है, जो कि यूपी से भागकर चोरी छिपे एक मकान में किराए पर रह रहा था. लड़का मुस्लिम और लड़की हिंदू है.

    • Share this:
    सोलन. उत्‍तर प्रदेश से भागे प्रेमी जोड़े को बद्दी (Baddi) में पुलिस ने पकड़ लिया है, जिसमें विश्व हिंदू परिषद बीबीएन के अध्यक्ष गुरदयाल की अहम भूमिका रही है. दरअसल, मुस्लिम समुदाय से संबंधित एक युवक हिंदू धर्म से संबंधित युवती को भगा कर हिमाचल प्रदेश के सोलन के बद्दी में ले आया था. जबकि यूपी पुलिस (UP Police) ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों को बद्दी में दबिश देकर पकड़ा है. इसके बाद पुलिस प्रेमी जोड़े को पकड़कर अपने साथ यूपी ले गई है.

    बद्दी में किराए पर रह रहा था प्रेमी जोड़ा
    यूपी से भागे एक प्रेमी जोड़ा को पुलिस ने बद्दी से पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. आपको बता दें कि बीते दिनों एक प्रेमी जोड़ा यूपी से भागकर बद्दी में एक किराए के मकान में छिप कर रह रहा था. प्रेमी जोड़े की तलाश में यूपी पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी. पुलिस को मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों को ट्रेस किया गया और पुलिस ने मौके पर विश्व हिंदू परिषद के बीबीएन अध्यक्ष की मदद से भुड़ बैरियर के पास किराए के कमरे में दबिश दी और दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया. कई दिन पहले यूपी से एक प्रेमी जोड़ा भागकर भुड़ बैरियर के पास एक कमरे में अपने किसी जान पहचान के यहां छिप कर रह रहा था. हालांकि युवती के परिजनों द्वारा युवती को एक युवक द्वारा भगाने को लेकर पुलिस में शिकायत दी थी और पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी; इसी के चलते मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों को ट्रेस किया गया और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को पुलिस ने बरामद कर लिया है और अपने साथ यूपी ले गई है.

    पुलिस ने कही ये बात
    इस बारे में जानकारी देते हुए यूपी पुलिस से आए जांच अधिकारी संदीप ने बताया कि पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों को ट्रेस किया है और विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष गुरदयाल की मदद से दोनों को पकड़कर यूपी पुलिस साथ लेकर जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस आगामी जांच कर रही है.



    इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए विश्व हिंदू परिषद बीबीएन के अध्यक्ष गुरदयाल सिंह ने कहा कि बीती रात को पुलिस द्वारा बद्दी में दबिश दी गई और पुलिस ने बताया कि एक प्रेमी जोड़ा भागकर बद्दी में रह रहा है. इसके बाद विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों द्वारा दोनों की लोकेशन ट्रेस कर युवक और युवती को यूपी पुलिस के हवाले कर दिया है.उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय से संबंधित युवक हिंदू की लड़की को भगाकर बद्दी में चोरी चुपके रहा था जिसे अब यूपी पुलिस के हवाले कर दिया है. यूपी पुलिस इन दोनों को अपने साथ ले गई है. दोनों बालिग हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज