सनकी आशिक ने कटर से काटा गर्लफ्रेंड का गला, मौके पर हुई मौत

एएसपी बद्दी एमके शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी अखिल को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आंचल व अखिल की किचन में बातचीत के दौरान मनीषा की नींद भी खुल गई. एएसपी ने माना कि इस वारदात में मनीषा चश्मदीद गवाह है.

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 17, 2018, 11:04 PM IST
सनकी आशिक ने कटर से काटा गर्लफ्रेंड का गला, मौके पर हुई मौत
Murdered Girl Anchal Chauhan and Accused Akhil.
Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 17, 2018, 11:04 PM IST
हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र के बरोटीवाला में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक सिरफिरे आशिक ने रूम में घुसकर ऊना की रहने वाली 20 साल की आंचल को मौत के घाट उतार दिया.

वारदात को अंजाम देने के बाद सिरफिरा आशिक करीब 10 मिनट तक आंचल की सहेली मनीषा को भी धमकाता रहा. आंचल को मौत के घाट उतारने के लिए ऊना के ही रहने वाले अखिल ने कटर का इस्तेमाल किया. इसी से उसने आंचल का गला रेता.

वीरवार तड़के हिल व्यू अपार्टमेंट में ऊना का रहने वाला अखिल पीड़िता के कमरे में घुसा. जहां पहुंच कर उसे किचन में ले गया. आपसी झड़प में आंचल से बार-बार उसने पूछा कि वह उससे बात क्यों नहीं कर रही? मिल क्यों नहीं रही है?

इसी बीच आंचल की सहेली ने भी बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो गुस्साए सनकी आशिक ने उस पर भी हमला कर दिया. हादसे में मनीषा को भी चोटें पहुंची हैं.

आंचल की ही कंपनी में इंटर्न था अखिल
पुलिस की तफ्तीश में यह साफ हुआ है कि मृतक आंचल व मनीषा के अलावा सनकी आशिक भी रेड्डी फार्मास्यूटिकल में बी-फार्मा को लेकर इंटर्नशिप कर रहा था. पहले आंचल व अखिल की आपस में दोस्ती थी, लेकिन बाद में आंचल ने उससे नाता तोड़ लिया था. इसी से गुस्साए अखिल ने आंचल का कत्ल कर दिया.

आरोपी युवक गिरफ्तार
एएसपी बद्दी एमके शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी अखिल को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आंचल व अखिल की किचन में बातचीत के दौरान मनीषा की नींद भी खुल गई. एएसपी ने माना कि इस वारदात में मनीषा चश्मदीद गवाह है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपी को दबोच लिया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर