Assembly Banner 2021

Himachal: चलते ट्रक के नीचे कूदकर युवक ने किया सुसाइड, CCTV में कैद हुई घटना

नालागढ़ में 24 घंटे में दो सुसाइड रिपोर्ट हुए हैं.. (सांकेतिक तस्वीर)

नालागढ़ में 24 घंटे में दो सुसाइड रिपोर्ट हुए हैं.. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Himachal: हिमाचल प्रदेश के बद्दी में युवक ने सुसाइड किया है. ट्रक के पिछले टायरों के नीचे आकर युवक ने खुदकुशी कर ली.

  • Share this:
बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत हिमाचल-हरियाणा सीमा पर एक प्रवासी व्यक्ति ने दर्दनाक तरीके से मौत को गले लगा लिया. घटना मंगलवार सुबह की है. जैसे ही एक ट्रक सड़क से गुजर रहा था तो पीछे से एक युवक भागा-भागा आया और ट्रक के पिछले टायरों में घुस जाता है.

चालक को जब तक पता चलता है तो उतने में टायर सिर के ऊपर से गुजर जाते हैं और युवक की मौके पर ही मौत हो जाती है. यह सारी घटना साथ में एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

सीसीटीवी में क्या है
सीसीटीवी के अनुसार, पहले एक महिला अपने एक बच्चे को स्कूल के लिए ले जाती हुई दिखाई दे रही है. पीछे से एक ट्रक धीरे-धीरे आ रहा है. जैसे ही ट्रक सड़क के बीच में पहुंचा तो पीछे से एक व्यक्ति भागा भागा आता है और ट्रक के पिछले टायरों में घुसकर दर्दनाक मौत ले लेता है. फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके का जायजा लेकर सीसीटीवी के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल में भेज दिया है.
प्रवासी था मृतक


पुलिस का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जांच में सामने आया है कि यह कोई प्रवासी व्यक्ति है जो कि लेबर का काम करता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज