Solan News: नालागढ़ पुलिस पर नाबालिग को पीटा, मां ने SHO-ASI पर लगाया का आरोप

हिमाचल पुलिस पर मारपीट का आरोप.

हिमाचल पुलिस पर मारपीट का आरोप.

महिला ने एसएचओ निर्मल दास व एएसआई हरजीत सिंह पर मारपीट का आरोप लगाया है. फिलहाल, मामला एसडीएम के पास पहुंचा है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में नालागढ़ शहर के वार्ड-4 की एक महिला ने पुलिस कर्मियों पर बेटे से मारपीट का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि एसएचओ और एएसआई ने बेवजह नाबालिग बेटे के साथ मारपीट की है. महिला ने एसडीएम (SDM) से कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. यही नहीं, पुलिस के दोनों अधिकारियों को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड करने की भी मांग की है.

डीएसपी से तीन दिनों में पूरी रिपोर्ट तलब

एसडीएम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए डीएसपी से तीन दिनों में पूरी रिपोर्ट तलब की है. शिकायत की प्रतिलिपि मुख्यमंत्री व पुलिस महानिदेशक को भी प्रेषित की गई है. नालागढ़ शहर के वार्ड-4 की महिला रेणू शर्मा ने शिकायत में बताया कि उसके साढ़े 16 साल के नाबालिग बेटे के साथ बिना कसूर थाना में एसएचओ निर्मल दास व एएसआई हरजीत सिंह ने मार-मार कर अधमरा कर दिया. उसका बेटा दत्तोवाल रोड़ पर गाड़ी में पेट्रोल डलवाने गया था. पुलिस की गाड़ी आई और डर की वजह से वो नहीं रुका. पुलिस कर्मी दुकान पर आ गए और फोन पर धमकाने लगे तथा बाजार में सभी के सामने बेइज्जती की और पुलिस थाना ले गए.

क्या बोले एसडीएम
महिला ने बताया कि वह हृदय रोगी है और वर्ष 2004 से इस गंभीर बीमारी से त्रस्त है. नालागढ़ पुलिस की ज्यादती झेल रही है. इसके ऊपर से उसके बेटे की बेवजह निर्मम पिटाई से उसका जीवन संकट में आ गया है, इसलिए उसके साथ न्याय किया जाए. महिला ने मांग की है कि उक्त दोनों अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए इन्हें तुरंत प्रभाव से सस्पेंड किया जाए. एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर ने कहा कि महिला की शिकायत पर डीएसपी से तीन दिनों में मामले की रिपोर्ट तलब की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज