सोलन: मासूम ने प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देखा तो मां ने कर दी बेटे की हत्या

नालागढ़ में मर्डर. (सांकेतिक फोटो)
नालागढ़ में मर्डर. (सांकेतिक फोटो)

Minor Boy Murder in Nalagarh: एसपी रोहित मालपानी ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 8:15 AM IST
  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के नालागढ़ में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दो दिन पहले मिले 9 साल के बच्चे के शव मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. बच्चे की हत्या (Murder) की गई थी. आरोप है कि बच्चे की मां (Mother) ने अपने प्रेमी (Lover) संग मिलकर उसे मौत के घाट उतारा था. अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है.

जानकारी के अनुसार नालागढ़ के निक्कूवाल का यह मामला है. मां ने अपने नौ साल के बेटे की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. बेटे ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इस पर दोनों ने उसकी दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को खेत में फेंक दिया.

14 सितंबर की घटना
पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, घटना 14 सितंबर की है. उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के गांव मुल्ला खेड़ा निवासी राम आसरा ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह तीन साल से किराये के मकान में रहता है. उसके चार लड़के और एक लड़की है. 9 साल का बेटा तीसरी कक्षा में पढ़ता था. वह 14 सितंबर को अचानक गायब हो गया. जब उसने पत्नी से पूछा तो उसने बताया कि वो बुआ के घर गया है. 15 सितंबर को उसने बुआ से बेटे के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि 14 सितंबर को वो उसके घर आया ही नहीं. इस पर 16 सितंबर को दूसरे बेटे अमनदीप और अन्य लोगों की मदद से बेटे की खोज शुरू की तो शव खेतों में मिला.
सीसीटीवी से हुआ वारदात का खुलासा


बेटे का शव मिलने के बाद राम आसरा ने आकाश अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को देखा. इसमें आरोपी और उसकी पत्नी दिखते हैं. अशोक उसके घर की ओर आता है और उसके बाद उसका 9 वर्षीय बेटा भी घर की ओर आता हुआ कैमरे में दिखाई देता है. इसके बाद बेटा वापस बाहर नहीं आया. बाद में उसका शव खेत में मिला. एसपी रोहित मालपानी ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज