सोलन: 8 वर्षीय बेटी से रेप के आरोप में 28 वर्षीय ‘नशेड़ी’ पिता गिरफ्तार
Solan News in Hindi

सोलन: 8 वर्षीय बेटी से रेप के आरोप में 28 वर्षीय ‘नशेड़ी’ पिता गिरफ्तार
बद्दी में नाबालिग बेटी से रेप.. (सांकेतिक तस्वीर)

minor girl raped in Baddi: सोलन जिले के बद्दी की यह घटना है. आरोप है कि नशे में पिता अपनी 8 साल की बेटी के साथ 2 दिन तक दुष्कर्म (Rape) करता रहा. अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है,

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 6:50 AM IST
  • Share this:
बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी (Baddi) में एक बार फिर बाप-बेटी का रिश्ता कलंकित हुआ है. बद्दी में एक 28 वर्षीय नशेड़ी बाप (Father) पर बेटी से रेप (Rape) करने के आरोप लगे हैं. आरोप है कि नशे में धुत्त पिता अपनी 8 बर्षीय बच्ची के साथ 2 दिन तक दुष्कर्म (Rape) करता रहा.

पीड़ित बच्ची ने इस बारे में अपने पड़ोसियों व अपनी मां को बताया तो बच्ची की मां ने महिला पुलिस थाना बद्दी में मामला दर्ज करवाया गया. पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां के बयानों के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी है.

पुलिस रिमांड पर आरोपी



पुलिस ने आरोपी को नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.पीड़ित बच्ची की मां यहां एक कंपनी में काम करती है. रोजाना ड्यूटी से रात नौ बजे आती है. घर में उसका पिता और 8 वर्षीय बेटी रहते थे. आरोपी नशे का आदी है. उसने दो दिन बेटी से दुष्कर्म किया.
क्या बोली पुलिस

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि 8 बर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करके आगामी जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि आरोपी को नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज