Home /News /himachal-pradesh /

सोलन: 14 बर्षीय नाबालिग बच्ची से रेप की कोशिश, चीख-पुकार पर लोगों ने बचाया

सोलन: 14 बर्षीय नाबालिग बच्ची से रेप की कोशिश, चीख-पुकार पर लोगों ने बचाया

नाबालिग से रेप का प्रयास.

नाबालिग से रेप का प्रयास.

Minor girl Rape Case: पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी (Accused) युवक 1 माह से लगातार बच्ची (minor) को परेशान कर रहा है. उसे दुराचार (Rape) करने की धमकी दे रहा था.

नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ (Nalagarh) के तहत एक 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची (Minor Girl) से दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है. पीड़ित बच्ची ने पुलिस बयानों में बताया कि वह अपनी झुग्गी पर अकेली (Alone) थी और आराम कर रही थी. इस दौरान आरोपी युवक आया और पहले तो अश्लील हरकतें और उसके बाद दुष्कर्म (Rape) करने की कोशिश की गई.

चीखपुकार पर लोग जुटे
पीड़िता ने बताया कि वह चीख पुकार करने लगी तो आसपास के लोग एकत्रित हुए, तब जाकर आरोपी के चंगुल से उसे बचाया गया. फिलहाल, पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

क्या बोली मां
पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी युवक 1 माह से लगातार बच्ची को परेशान कर रहा है. उसे दुराचार करने की धमकी दे रहा था. पीड़िता की मां ने बताया कि वह पुलिस के पास दी गई, लेकिन वहां पर उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई. पीड़िता की मां ने बताया कि वह काम पर गए हुए थे और बच्चे घर पर अकेली थी और उसने मौके का फायदा उठाकर फिर जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की गई है. पीड़िता ने पुलिस प्रशासन से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

Tags: Attempted rape, Crime Against woman, Solan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर