होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

हिमाचल में मर्डरः पत्नी की तेजधार हथियार से हत्या के बाद पति ने किया सुसाइड

हिमाचल में मर्डरः पत्नी की तेजधार हथियार से हत्या के बाद पति ने किया सुसाइड

हिमाचल के सोलन जिले में मर्डर का मामला. (सांकेतिक तस्वीर)

हिमाचल के सोलन जिले में मर्डर का मामला. (सांकेतिक तस्वीर)

Murder and Suicide in Baddi: गुलशन मेहता की पत्नी प्रिया के कमरे गई और देखा कि उसका पति पंखे से झूल रहा है. वहीं, प्रिया बेड पर पड़ी है. उसने अपने पति को सूचना दी और पुलिस को बुलाया.

बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में स्थित औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मर्डर और सुसाइड का केस सामने आया है.  पहले यहां महिला का गला रेत कर हत्या कर दी गई. बाद में पति का शव पंखे में लटका हुआ पाया गया. पुलिस की प्रारंभिक जांच में पाया कि पत्नी की हत्या करने के बाद पति फंदे में झूल है. फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं और हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार, यूपी के सुल्तानपुर जिले के कमलपुर पिकार गांव का रिंकू तिवारी अपनी पत्नी प्रिया के साथ बद्दी की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के फेस दो में रहता था. इनके दो बेटियां हैं. रिंकू फाइनांस का काम करता था. गुरुवार शाम को प्रिया ने अपनी दोनों बेटियों को पड़ोस में रहने वाले गुलशन मेहता की पत्नी के पास यह कह कर छोड़ दिया कि वह 5 बजे उन्हें यहां से ले जाएगी. वह समय पर नहीं आई. क्योंकि गुलशन मेहता और उसकी पत्नी को बाहर जाना था तो उन्होंने प्रिया को फोन किया, लेकिन फोन बंद था.

इस पर गुलशन मेहता की पत्नी प्रिया के कमरे गई और देखा कि उसका पति पंखे से झूल रहा है. वहीं, प्रिया बेड पर पड़ी है. उसने अपने पति को सूचना दी और पुलिस को बुलाया.

शरीर पर कोई निशान नहीं

डीएसपी नवदीप सिंह और थाना प्रभारी दया राम ठाकुर ने घटना स्थल का जायजा लिया है. डीएसपी के अनुसार प्रारंभिक जांच में हत्या का मामला लग रहा है. पति ने पहले पत्नी की हत्या की और फिर आत्महत्या कर ली है. पति के शरीर पर कोई निशान नहीं है. घर का दरवाजा भी खुला था. महिला के पिता को भी सूचना दे दी है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है.

Tags: Himachal news, Himachal pradesh, Shimla police, Solan, \

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर