अपना शहर चुनें

States

Himachal: पानी के लिए बहा खून, 2 गुट भिड़े, महिला की हत्या, 4 घायल

सोलन में महिला की हत्या.
सोलन में महिला की हत्या.

Murder in Baddi: एसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 7:29 AM IST
  • Share this:
बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के बरोटीवाला थाने के तहत केंबावाला गांव में दो गुटों में मारपीट के दौरान एक महिला की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. मारपीट में चार लोग घायल हैं. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. मृतक महिला प्रीतो देवी (45) का शव पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है. घायल बद्दी अस्पताल में भर्ती हैं. एसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने सात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है.

पानी की पाइप जोड़ने पर विवाद
पुलिस के अनुसार, केंबावाल के गुरदयाल सिंह ने बताया कि उसका भाई सादा राम अपने खेत में गेहूं की सिंचाई के लिए पाइप जोड़ रहा था. गांव के बलबीर सिंह, कुलवंत और खेमचंद आए और उन्हें अपने में खेत पाइप जोडने से इंकार करने लगे. इस पर इनमें झगड़ा हो गया. सादा राम को अकेला देख उसकी पत्नी प्रीतो देवी (45), बेटा राजेश, देवरानी शकुंतला देवी और बचना राम मौके पर पहुंच गए.

डंडों से प्रहार किया
बलबीर सिंह ने प्रीतो देवी को पकड़ा और कुलवंत, खेमचंद ने उसके सिर पर डंडों से प्रहार कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. शोर सुनकर किशोरी लाल, पवन कुमार, अरुण व गुरसेवक हाथ में डंडे व तलवारें लेकर पहुंच गए. इन लोगों ने उनके परिवार के लोगों को बुरी तरह से घायल किया. गुरदयाल के हाथ, बचना राम के माथे और राजेश के सिर में व शकुंतला देवी के भी चोटें आई हैं. इन्हें बद्दी अस्तपाल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने प्रीतो देवी को मृत घोषित कर दिया. एसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज