Solan: दवा कंपनी का अकांउटेंट लापता, नहर के पास मिले में सुसाइड नोट में लिखा-‘Sorry to All’

लापता युवक का बाइक और कपड़े और अन्य सामान पंजाब के रोपड़ में स्थित नहर के किनारे मिला है.

लापता युवक का बाइक और कपड़े और अन्य सामान पंजाब के रोपड़ में स्थित नहर के किनारे मिला है.

Nalagarh Accountant missing: डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने कहा कि युवक के लापता होने को लेकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. पंजाब पुलिस ने भी एक एफआईआर दर्ज की है, जहां पर युवक का बाइक और अन्य समान रिकवर हुआ है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के ओद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत एक निजी कंपनी में काम करने वाले युवक के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता (Missing) होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की लापता युवक नालागढ़ के चौकीवाला में एक दवा कंपनी में बतौर अकाउंटेंट काम कर रहा था. लापता युवक का बाइक और कपड़े और अन्य सामान पंजाब के रोपड़ में स्थित नहर के किनारे मिला है और पंजाब पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मौके से बरामद हुआ है. सुसाइड नोट (Suicide Note) में लापता युवक ने लिखा है कि किसी को भी तंग ना किया जाए और वह यह कदम खुद ही अपनी मर्जी से उठा रहा है. सुसाइड नोट में लापता युवक ने अपने परिवार वालों और बच्चों के लिए साथ ही सॉरी टू ऑल भी लिखा है.

दो दिन से नहीं लगा सुराग

फिलहाल युवक को लापता हुए 2 दिन हो चुके हैं लेकिन कहीं पर भी लापता युवक का पता नहीं लग पा रहा है. लापता बेटे को ढूंढने के लिए परिवार दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है इसी के चलते लापता युवक के परिजनों एवं रिश्तेदारों द्वारा एसडीम नालागढ़ और डीएसपी नालागढ़ से मुलाकात की गई और युवक को जल्द ढूंढने की जहां मां की गई है. पीड़ित परिवार द्वारा कंपनी प्रबंधन पर भी युवक को प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए गए हैं. पीड़ित के परिजनों का कहना है कि वह हर रोज की तरह कंपनी गया था और वापस नहीं लौटा है. पीड़ित परिवार वालों का कहना है कि 2 दिन से उनके बेटे का कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लग पा रहा है. कंपनी प्रबंधन द्वारा युवक को काफी समय से प्रताड़ित और परेशान किया जा रहा था. उन्होंने आरोप लगाया कि 14 अप्रैल को भी युवक जब कंपनी में काम कर रहा था तो अचानक उसकी किसी के साथ कोई बात हुई जिसके चलते वह अचानक से लापता हो गया. अब पीड़ित परिवार पुलिस प्रशासन से युवक को जहां ढूंढने की मांग कर रहे हैं. वहीं, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की भी गुहार लगाई जा रही है.

मामले की जांच कर रहे हैं-डीएसपी
डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने कहा कि युवक के लापता होने को लेकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. पंजाब पुलिस ने भी एक एफआईआर दर्ज की है, जहां पर युवक का बाइक और अन्य समान रिकवर हुआ है. उन्होंने कहा कि पुलिस से मामले में जांच कर रही है. सूत्रों की मानें तो संजीव कुमार काफी समय से दवा कंपनी में काम करता था. कई महीनों से वह परेशान चल रहा था. 14 अप्रैल को भी कंपनी में बहसबाजी के कंपनी के मालिक के साथ भी उसके फोन पर बात हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज