Solan: 7 दिन बाद नहर से मिला अकाउटेंट का शव, परिजनों ने कंपनी के बाहर किया प्रदर्शन

संजीव कुमार शव पंजाब में ही एक नहर (Ropar Canal) से बरामद हुआ है.

Suicide in Nalagarh: नहर के पास संजीव का सामान और सुसाइड नोट मिला था. इसमें उसने लिखा था, सॉरी-सॉरी टू ऑल.पुलिस मामले की अब पड़ताल कर रही है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन (Solan) जिले में नालागढ़ के चौकीवाला में स्थित एकमे फॉर्मूलेशन दवा फैक्ट्री के अकाउंटेंट संजीव कुमार का शव नहर से मिला है. 1 सप्ताह पहले संजीव ड्यूटी के दौरान लापता हो गया था और उसकी तलाश की जा रही थी. संजीव कुमार की बाइक (Bike) और अन्य सामान पंजाब (Punjab) के रोपड़ में स्थित नहर के किनारे मिला था. साथ ही एक सुसाइड नोट भी मिला था. अब संजीव कुमार शव पंजाब में ही एक नहर (Ropar Canal) से बरामद हुआ है.

नहर के पास मिला था सामान

संजीव का शव नहर में मिलने के कारण उनके परिजनों में खासा रोष देखा जा रहा है. बड़ी संख्या में मृतक के परिजनों ने फैक्ट्री के अंदर शव को रखकर कंपनी प्रबंधन के खिलाफ जहां नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की भी मांग उठाई गई है. वहीं, नहर के पास संजीव का सामान और सुसाइड नोट मिला था. इसमें उसने लिखा था, सॉरी-सॉरी टू ऑल.

पत्नी ने लगाई इंसाफ की गुहार

आरोप है कि संजीव कुमार पर फैक्ट्री प्रबंधन प्रताड़ित कर रहा था. इसके चलते संजीव ने सुसाइड कर लिया. परिजनों ने कंपनी के एमडी एवं अन्य स्टाफ के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है. संजीव कुमार की पत्नी पूनम का कहना है कि संजीव कुमार को कंपनी प्रबंधन ने प्रताड़ित किया. इसके चलते उनके पति संजीव कुमार की जान गई है. पत्नी ने पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है. एसपी बद्दी नरेंद्र कुमार का कहना है कि परिजनों की शिकायत मिली है और पुलिस मामले में जांच कर रही है और उन्होंने कहा कि मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.