Solan: नशे की ओवरडोज से मौत! खड्ड में मिला लापता युवक का शव, एक हाथ गायब

लापता युवक. (FILE PHOTO)

Solan Youth Death Case: युवक 16 मार्च से लापता था और परिजन उसकी तलाश कर रहे थे. शुक्रवार को अब उसकी डैडबॉडी मिली है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में नालागढ़ के तहत महादेव खड्ड में तीन दिनों से लापता एक व्यक्ति का शव संदिग्ध हालत में मिला है. मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस चौकी दभोटा को दी थी. पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में ले लिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक काकू नामक युवक 16 मार्च से लापता था. परिवार की ओर से काकू को ढूंढने के लिए रिश्तेदारों एवं अन्य सभी संबंधियों के पास कोशिश की गई, लेकिन कहीं पर भी काकू का कोई अता-पता नहीं लग पा रहा था. शुक्रवार को महादेव खड्ड में युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला है.

पिता बोले-नशा करता था बेटा

मृतक के पिता राम जी दास का कहना है कि उनका बेटा 16 मार्च से गायब था. वह बीते 2 माह से नशे का सेवन कर रहा था. उन्होंने बताया कि उनके बेटे की नशे की ओवरडोस की वजह से मौत हुई है. जवान बेटे की लाश को देखकर पूरा परिवार सदमे में है.

खड्ड से मिली युवक की लाश.


क्या बोली पुलिस

डीएसपी बद्दी राजकुमार ने बताया कि मृतक के लापता होने का मामला दर्ज पहले ही किया गया था. अब मृतक के शव मिलने की सूचना मिली है. शव का नालागढ़ के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस से मामले में गहनता से जांच कर रही है.