सोलन: सड़क हादसे के बाद तमाशबीन बने 3 लोगों को ट्रक ने रौंदा, 1 की मौत

सोलन के नालागढ़ में सड़क हादसा.
सोलन के नालागढ़ में सड़क हादसा.

Nalagarh Truck Accident: हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 घायल हो गए हैं.फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 2:29 PM IST
  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला नेशनल हाईवे 105 बद्दी-नालागढ़ (Baddi Nalagarh) मार्ग पर स्थित खरूनी गांव के पास का है. जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक (Truck) का कहर देखा गया.

जानकारी के अनुसार, देर रात बद्दी साइड से एक ट्रक बड़ी तेज रफ्तार से आया और खरूनी के पास खड़े तीन लोगों को ट्रक ने बुरी तरह से टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग हादसे में गंभीर घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी.

पहले भी हुआ हादसा
बता दें कि इसी जगह पर एक टेंपो व निजी बस में टक्कर हो गई थी और दोनों में समझौता हो गया. जैसे ही सभी लोग मौके से जाने लगे तो वहीं पर बद्दी साइड से एक तेज रफ्तार ट्रक आया और उसने तीन लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 घायल हो गए हैं.फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज