Suicide in Solan: नवविवाहिता ने बाथरूम में किया सुसाइड, 3 महीने पहले हुई थी शादी

सोलन में महिला ने किया सुसाइड. (Pic- Shutterstock)

सोलन में महिला ने किया सुसाइड. (Pic- Shutterstock)

Suicide in Baddi: मृत महिला के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. महिला के पति का कहना है कि उसका पत्नी के साथ कोई झगड़ा भी नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 10:07 AM IST
  • Share this:
बद्दी (सोलन). तीन महीने पहले शादी हुई थी. अब नवविवाहिता ने सुसाइड (Suicide) कर लिया. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले के बद्दी इलाके का है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, बद्दी के सराजमाजरा में किराए के मकान में रहने वाली एक नवविवाहिता (Newly Wed Women) ने फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली. महिला की जनवरी में ही शादी हुई थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार, बिहार के कटियार जिला के बरजला गांव की 21 वर्षीय महिला का जनवरी माह में इसी गांव के मनोज से विवाह हुआ था. मनोज बद्दी में एक कंपनी में कार्यरत था. विवाह के बाद दोनों बद्दी आ गए और बद्दी में वार्ड नंबर-3 सराजमाजरा में किराए के मकान में रहते थे. गुरुवार सुबह दोनों पति-पत्नी ने पहले छत पर सुबह की सैर की और उसके बाद पत्नी बाथरूम में चली गई.

बाथरूम में किया सुसाइड
जब वह काफी देर कर नहीं लौटी तो पति ने बाथरूम में झांक कर देखा तो वह बाथरूम में लगी ग्रिल में चुन्नी का फंदा लगाकर लटकी हुई थी, जिस पर उसने अपनी मामी व भांजे को बुलाया और उसे नीचे उतारा. तब तक वह सांस ले रही थी. बेहोशी की हालत में उसे बद्दी अस्पताल लाया जा रहा था कि उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मृत महिला के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. महिला के पति का कहना है कि उसका पत्नी के साथ कोई झगड़ा भी नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज