लाइव टीवी

OMG! दरगाह के बाहर अमरूद के पेड़ से निकल रहा पवित्र धागा, लोगों का लगा तांता
Solan News in Hindi

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 6, 2020, 3:55 PM IST
OMG! दरगाह के बाहर अमरूद के पेड़ से निकल रहा पवित्र धागा, लोगों का लगा तांता
अमरुद के पेड़ निकल रहे धागे.

अमरूद के पेड़ से फलों के साथ-साथ पवित्र माने जाने वाला मोहली का धागा भी पैदा हो रहा है. यह धागा अमरूद के पेड़ के बीच से पैदा हो रहा है.

  • Share this:
नालागढ़. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन (Solan) जिले में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ (Nalagarh) के तहत नगर परिषद के वार्ड-1 में एक पीर बाबा की दरगाह के बाहर अमरूद के पेड़ से फल के साथ-साथ धागा भी निकल रहा है.पवित्र माने जाने वाले मोहली के धागा अमरूद के पेड़ से जगह-जगह निकल रहा है. यहां अब लोगों का तांता लग गया है और लोग इसे किसी चमत्कार से कम नहीं मान रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, एक घर में पीर बाबा की दरगाह है. उस दरगाह के बाहर एक अमरूद का पेड़ लगा हुआ है. अमरूद के पेड़ से फलों के साथ-साथ पवित्र माने जाने वाला मोहली का धागा भी पैदा हो रहा है. यह धागा अमरूद के पेड़ के बीच से पैदा हो रहा है.

नालागढ़ में अजीब मामला सामने आया है.
नालागढ़ में अजीब मामला सामने आया है.


कुदरत का करिश्मा मान रहे

लोग इसे कुदरत का करिश्मा मान रहे हैं और लोग इसे आस्था के साथ कर जोड़कर देख रहे हैं. क्योंकि, यह मोहली का धागा पवित्र माना जाता है. दरगाह के बाहर लोगों का तांता लगा हुआ है. लोगों का कहना है कि यह माता रानी की कृपा से हो रहा है. माता रानी के इस पेड़ पर माथा टेकने वालों की मनोकामनाएं पूरी होंगी. बड़ी दूर-दूर से लोग यहां आ रहे हैं और माथा टेक कर अपने और अपने परिवार की सुख की कामना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल का 23 साल का फौजी जवान शहीद, पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार

नैरचौक मेडिकल क़ॉलेज की तीसरी मंजिल से कूदी महिला मरीज, मौतमीना मर्डर केस: गर्भवती को क्रिकेट बैट से पीटा, फिर घर की दूसरी मंजिल से फेंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 3:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर