सोलन में महिला से गैंगरेप के बाद अब नाबालिग से रेप

सोलन के लाविघाट की यह घटना है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 19, 2019, 5:48 PM IST
सोलन में महिला से गैंगरेप के बाद अब नाबालिग से रेप
सोलन में अब नाबालिग से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 19, 2019, 5:48 PM IST
हिमाचल के सोलन में एक और रेप का मामला सामने आया है. महिला से तात्रिक और चेले द्वारा गैंगरेप के बाद अब नाबालिग से रेप की घटना सामने आई है. पंडिताई का काम करने वाले एक व्यक्ति पर रेप का केस दर्ज किया गया है.

दैनिक जागरण की खबर के अनुसार, आरोप है कि परिजनों के कहने पर जब नाबालिग भाई के साथ पंडित से मंत्रे हुए चावल लेने गई थी. इस दौरान आरोपी ने कमरा बंद करके लड़की के साथ रेप किया. सोलन के लाविघाट की यह घटना है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

गुरुवार को महिला से गैंगरेप
इससे पहले, सोलन में ही तांत्रिक और चेले ने महिला को अपने जाल में फंसा कर गैंगरेप किया है. आरोपी रात को महिला को सुनसान इलाके में ले गया और जबरदस्ती एक कमरे में बंद कर दिया. जहां उसके साथ तांत्रिक और उसके शागिर्द ने दुष्कर्म किया. सुबह महिला खिड़की से निकल कर भागी. इसके बाद भी आरोपी तांत्रिक के शागिर्द ने महिला का पीछा किया.

तांत्रिक को किया गिरफ्तार
महिला ने हार नहीं मानी और सड़क पर आ गई. लिफ्ट लेकर वह जैसे-तैसे सोलन पहुंचीं. पीड़ित ने फिर घटना की जानकारी अपने परिवारवालों और पुलिस को दी. पुलिस ने तांत्रिक और चेले को गिरफ्तार कर लिया है. महिला का बेटा बीमार था और वह तंत्र मंत्र के झांसे में आकर उसे इलाज के लिए लेकर गई थी.

ये भी पढ़ें: बेटे का इलाज करवाने तांत्रिक के पास गई महिला से गैंगरेप
Loading...

हिमाचल के मनाली में किशोरी का मर्डर, ब्यास नदी में मिली लाश

कांगड़ा: नहर में अधेड़ का शव मिला, युवती ने सुसाइड किया
First published: July 19, 2019, 5:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...