लाइव टीवी

पच्छाद उपचुनाव : बीजेपी और कांग्रेस ने झोंकी ताकत, गांव-गांव में मांगे वोट

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 12, 2019, 7:54 PM IST
पच्छाद उपचुनाव : बीजेपी और कांग्रेस ने झोंकी ताकत, गांव-गांव में मांगे वोट
शनिवार को पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने जमकर किया चुनाव प्रचार.

कांग्रेस ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि इस बार उनका मुकाबला भाजपा से नहीं बल्कि आज़ाद उम्मीदवार दयाल प्यारी से है. वहीं भाजपा प्रत्याशी रीना कश्यप ने कहा कि पच्छाद का प्रत्येक गांव उनके साथ है.

  • Share this:
सिरमौर. पच्छाद (Pachhad) विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) अपना पूरा दमखम लगा रही है. शनिवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) और नालागढ़ के विधायक लखविंद्र राणा ने गंगुराम मुसाफिर (Ganguram Musafir) के हक में गांव गांव जा कर वोट मांगे. भाजपा के सांसद सुरेश कश्यप भी इस चुनावी बेला में प्रत्याशी रीना कश्यप (Rina Kashyap) के लिए समर्थन की अपील करते हुए नजर आए.

'कांग्रेस कहा मुकाबला आजाद उम्मीदवार से'

इस मौके पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर और नालागढ़ के विधायक लखविंद्र राणा ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि इस बार उनका मुकाबला भाजपा से नहीं बल्कि आज़ाद उम्मीदवार दयाल प्यारी से है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने सात वर्षों में केवल पच्छाद विधान सभा क्षेत्र की अनदेखी की है.

कांग्रेस ने कहा कि भाजपा ने सात वर्षों में केवल पच्छाद विधान सभा क्षेत्र की अनदेखी की है.


सड़कों की हालत बेहद खस्ता है. उन्होंने कहा कि यह वही सड़क है जिसे भाजपा ने नेशनल हाइवे बनाने का वायदा किया था. उन्होंने कहा कि यह सड़क गांव की सम्पर्क सड़कों जैसी है. ऐसी सड़क की वजह से बरसात के मौसम में किसान, नौजवान और वृद्धों को भारी असुविधाओं का सामना करना पड़ता है. इसलिए भाजपा से लोग बेहद दुखी हैं. अब यहां की जनता बदलाव चाहती है.

बीजेपी प्रत्याशी ने कहा वह भारी अंतर से जीतेंगी

वहीं भाजपा प्रत्याशी रीना कश्यप ने कहा कि पच्छाद का प्रत्येक गांव उनके साथ है. उन्होंने कहा कि हम जिस पंचायत में जा रहे हैं वहां हमें समर्थन मिल रहा है. हर पंचायत में मातृ शक्ति ज्यादा संख्या में आ रही हैं और हमें जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है.
Loading...

बीजेपी उम्मीदवार रीना कश्यप ने कहा कि उपचुनाव को लेकर जनता में काफी जोश है और ये सीट बीजेपी भारी अंतर से जीत रही है.


केंद्र और प्रदेश सरकार ने जो योजनाएं राज्य के लिए चलाई हैं उसका भरपूर फायदा सभी लोगों ने उठाया है. उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव को लेकर जनता में काफी जोश है और ये सीट बीजेपी भारी अंतर से जीत रही है.

ये भी पढ़ें - रांची: बदमाशों ने हथियार के बल पर दिल्ली के व्यवसायी को लूटा

ये भी पढ़ें - हाईकोर्ट ने राष्ट्रीय राइफल शूटर तारा शाहदेव केस में रंजीत कोहली को जमानत दी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 7:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...