'इमरान को डर है कि मोदी की सरकार बनेगी तो दुनिया के नक्शे पर पाकिस्तान रहेगा या नहीं'
Solan News in Hindi

'इमरान को डर है कि मोदी की सरकार बनेगी तो दुनिया के नक्शे पर पाकिस्तान रहेगा या नहीं'
प्रो. प्रेम कुमार धूमल, पूर्व सीएम, हिमाचल

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार धूमल ने कहा है कि देश में लोकसभा चुनावों के नतीजों का जहां पूरे विश्व के लोग इंतजार कर रहे हैं, वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को भी चुनावों के नतीजों का बेसब्री से इंतजार है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनावों को लेकर चुनाव प्रचार तेज हो गया है. इसी के मद्देनजर भाजपा द्वारा नालागढ़ के ओल्डब्वॉय स्कूल भाजपा मंडल नालागढ़ की ओर से युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया. युवा सम्मेलन में हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार धूमल बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. धूमल के साथ शिमला संसदीय सीट से उम्मीदवार सुरेश कश्यप एवं सांसद वीरेंद्र कश्यप उपस्थित रहे. इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रेम कुमार धूमल ने कहा है कि देश में लोकसभा चुनावों के नतीजों का जहां पूरे विश्व के लोग इंतजार कर रहे हैं, वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को भी चुनावों के नतीजों का बेसब्री से इंतजार है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को डर है कि अगर देश में द्वारा से मोदी की सरकार बनती है तो क्या पाकिस्तान दुनिया के नक्शे पर रहेगा या नही? धूमल ने कहा कि बीते 5 सालों में मोदी की सरकार द्वारा लोगों के हित में योजनाएं लागू की गई है.

उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार द्वारा सैनिकों का सम्मान किया है और कांग्रेस द्वारा सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे जा रहे हैं. सबूत मांग कर कांग्रेस के लोग सेना का अपमान कर रहे हैं. धूमल ने कहा है कि 5 साल के कार्यकाल के दौरान अलग-अलग योजनाएं शुरू की गई है, जिनमें से वन रैंक वन पेंशन मोदी राज में ही लागू की गई है.

धूमल ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा सेना का सम्मान किया गया है. धूमल ने कहा है कि पिछली बार नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के सांसद को 18000 से ज्यादा मतों की लीड मिली थी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा है कि अब यह लीड से ज्यादा आनी चाहिए.



यह भी पढ़ें: लोगों की जेब में जब तक मोबाइल है तब तक पंडित सुखराम का समय रहेगा: आश्रय शर्मा
 कांग्रेस MLA सतपाल रायजादा के बदले सुर, हमीरपुर प्रत्याशी रामलाल को बताया जिताऊ

बिलासपुर में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा, आरोपी गिर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading