लाइव टीवी

मातम में बदली खुशियां: शादी समारोह में जा रही पिकअप पलटी, शख्स की मौत

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 9, 2019, 1:02 PM IST
मातम में बदली खुशियां: शादी समारोह में जा रही पिकअप पलटी, शख्स की मौत
सोलन में सड़क हादसा.

Accident in Solan: दुर्घटना में राकेश की मौत हो चुकी है और एक व्यक्ति गंभीर घायल था. जिला प्रशासन ने मृतक परिवार को ₹25000 की फौरी राहत प्रदान की गई और घायल व्यक्ति को ₹5000 की राशि प्रदान की गई.

  • Share this:
सोलन. शादी की खुशियां मातम में बदल गई. शादी समारोह (Marriage Function) में जा रहे लोगों से भरी एक पिकअप पलटने से एक शख्स की मौत हो गई, वहीं, एक अन्य घायल है. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के सोलन का है. घटना मंगलवार देर शाम हुई है.

जानकारी के अनुसार, सोलन के समीप धारों की धार में एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त (Road Accident) हो गई. हादसे में पिकअप (Pick Up) सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर है. पिकअप में सात लोग सवार थे. यह सभी पास के गांव में एक शादी समारोह में जा रहे थे.

सोलन में हादसा.
सोलन में हादसा.


ऐसे हुआ हादसा

दरअसल, अचानक चढ़ाई में चालक पिकअप पर नियंत्रण नहीं रख पाया और पिकअप दुर्घटनाग्रस्त (Road Accident) हो गई. गांव में इस खबर से मातम छा गया. खबर मिलते ही जिला प्रशासन भी क्षेत्रीय अस्पताल (Local Hospital) में पहुंचा और घायलों को फौरी राहत भी प्रदान की. तहसीलदार गुरमीत सिंह ने बताया कि जैसे ही उन्हें घटना की जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंचे.

घायल को फौरी राहत
दुर्घटना में राकेश की मौत हो चुकी है और एक व्यक्ति गंभीर घायल था. जिला प्रशासन ने मृतक परिवार को ₹25000 की फौरी राहत प्रदान की गई और घायल व्यक्ति को ₹5000 की राशि प्रदान की गई. उन्होंने बताया कि अभी घटना किस कारण कारणों से हुई है, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल में मौसम: रोहतांग में ताजा हिमपात, 48 घंटे बाद मॉनसून होगा विदा

हिमाचल के मंत्री की पत्नी का 2.50 लाख कैश और गहनों से भरा बैग चंडीगढ़ में चोरी

देव-मानस मिलन के साथ कुल्लू दशहरा का आगाज, शान से निकली रघुनाथ रथयात्रा

शिमला: कार की फ्यूल पाइप में चिपकाया था चिट्टा, तीन युवक गिरफ्तार

ऊना जिले में ट्रैफिक रूल्स तोड़ने के साथ अपराध करने वालों पर ऐसे कसेगी नकेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 12:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...