लाइव टीवी

पुलिस ने क्रेन ऑपरेटर की हत्या करने के सभी 6 आरोपियों को दिल्ली में गिरफ्तार किया
Solan News in Hindi

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 22, 2020, 7:45 PM IST
पुलिस ने क्रेन ऑपरेटर की हत्या करने के सभी 6 आरोपियों को दिल्ली में गिरफ्तार किया
सोलन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी हत्यारों को गिरफ्तार करने के साथ ही आरोपियों की गाड़ी भी पुलिस ने कब्जे में ले ली.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना के चश्मदीद (Eye witness) के अनुसार खराब कार को क्रेन ऑपरेटर (Crane Operator) ने दिल्ली ले जाने से मना किया तब युवकों को गुस्सा आ गया. इन युवकों ने कुछ देर तक चालक के साथ बहस की और बाद में हाथापाई पर उतारू हो गए. फिर उन्होंने गुस्से में आ कर चालक को खाई में फेंक दिया.

  • Share this:
सोलन. क्रेन ऑपरेटर की हत्या (Murder) करने के सभी 6 आरोपियों को सोलन पुलिस ने दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया. सोलन पुलिस सभी आरोपियों वापस सोलन (Solan) लेकर आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार एक दिन पहले दिल दहला देने वाली घटना परवाणु में उस समय घटित हुई जब दिल्ली (Delhi) से आए 6 युवकों की गाड़ी खराब हो गई. इसके बाद युवकों ने क्रेन ऑपरेटर (Crane Operator) मदन लाल को खराब हुई गाड़ी को दिल्ली ले जाने के लिए कहा. क्रेन ऑपरेटर से युवकों की किसी बात को लेकर बहस हो गई और यह बहस कुछ देर में बहुत ज्यादा बढ़ गई. इसके बाद गुस्से में युवकों ने चालक को उठा कर खाई में फेंक दिया. उस क्रेन ऑपरेटर की पीजीआई (PGI) में इलाज के दौरान मौत हो गई.

युवकों ने क्रेन ऑपरेटर को खाई फेंका

घटना के बारे में सोलन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना का चश्मदीद के अनुसार खराब कार को क्रेन ऑपरेटर ने दिल्ली ले जाने से मना किया तब युवकों को गुस्सा आ गया. इन युवकों ने कुछ देर तक चालक के साथ बहस की और बाद में हाथापाई पर उतारू हो गए. फिर उन्होंने गुस्से में आ कर चालक को खाई में फेंक दिया. घटना को अंजाम देने के बाद युवक वहां से फरार हो गए.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के अनुसार इस वजह से क्रेन चालक मदन लाल गंभीर रूप से घायल हो गया. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया जहां चालक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है और उन्हें अब दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें सोलन लाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - कुछ दिनों की राहत के बाद फिर बढ़े प्याज के दाम, 70 रुपये प्रतिकिलो

ये भी पढ़ें - प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- भाजपा की विचारधारा को लेकर पार्टी को करेंगे मजबूत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 7:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर