Home /News /himachal-pradesh /

पुलिस ने चोर गिरोह के एक सदस्य को पकड़ा, 4 दिन की रिमांड पर भेजा

पुलिस ने चोर गिरोह के एक सदस्य को पकड़ा, 4 दिन की रिमांड पर भेजा

बरोटीवाला पुलिस ने एक चोर को किया गिरफ्तार

बरोटीवाला पुलिस ने एक चोर को किया गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश में औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला में एक के बाद एक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का एक सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ा है.

हिमाचल प्रदेश में औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला में एक के बाद एक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का एक सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बीते शुक्रवार को कसौली कोर्ट में पेश किया और कोर्ट द्वारा आरोपी चोर को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ के दौरान आरोपी से और भी बड़े खुलासे हो सकते हैं. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और इस मामले की जांच में जुटी हुई है और पुलिस गैंग के अन्य तीन आरोपियों की तलाश कर रही है.

बता दें कि बीते दिनों बरोटीवाला में किराए के मकान में इस चोर गिरोह द्वारा एक कमरे से लाखों के लैपटॉप मोबाइल चोरी किए गए थे. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे. पुलिस घटना के बाद से ही इस चोर गिरोह की तलाश में थी.

पुलिस ने एक दूसरे चोर ​गरोह के सदस्य को गिरफ्तार करके बड़ी कामयाबी हासिल की है और पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद 5 दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

इस मामले की पुष्टि करते हुए बरोटीवाला थाना प्रभारी बहादुर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को कसौली कोर्ट में पेश करने के बाद उसे 5 दिन के रिमांड पर लिया गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस अब गिरफ्तार चोरों के साथियों की तलाश कर रही है.

Tags: Solan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर