निजी स्कूल बस में 4 वर्षीय मासूम से रेप के बाद चला पुलिस का चाबुक, 73 बसों के काटे चालान
Solan News in Hindi

निजी स्कूल बस में 4 वर्षीय मासूम से रेप के बाद चला पुलिस का चाबुक, 73 बसों के काटे चालान
बद्दी में पुलिस ने स्कूल बसों की जांच की है और चालान काटे हैं.

Baddi Minor Girl Rape Case: बद्दी के पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने कहा कि निजी स्कूलों की बसों में खामियां पाए जाने पर 73 बसों के चालान किए गए हैं. इन पर कार्रवाई की जा रही है.

  • Share this:
बद्दी (सोलन): हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के बद्दी की निजी स्कूल की बस चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Baddi Minor School Girl Rape Case) मामले में पुलिस (Baddi Police) ने निजी स्कूल बसों पर अपना चाबुक चलाया है. नालागढ़ पुलिस (Nalagarh Police) के तहत विभिन्न थानों और चौकियों के तहत यातायात पुलिस ने क्षेत्र में चलने वाली निजी स्कूलों की बसों की जांच की और 73 बसों के चालान (Challan) काटे.

बद्दी पुलिस थाने के तहत 20, नालागढ़ थाने के तहत 10, बरोटीवाला थाना के तहत 17, जोघों चौकी के तहत 2, यातायात पुलिस बरोटीवाला ने 5, यातायात पुलिस नालागढ़ ने 8, डीएसपी बददी और यातायात पुलिस बददी ने 11 बसों के चालान काटे है.

ये है मामला
14 फरवरी को बद्दी के एक प्राइवेट स्कूल की बच्ची के साथ बस में रेप किया गया. आरोप ड्राइवर पर लगे हैं. क्योंकि बद्दी हरियाणा की सीमा से सटा है, इसलिए घटना के दौरान बस हरियाणा में थी और हरियाणा के पचंकूला में महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है.



दरअसल, निजी स्कूल बसों में महिला कर्मी न होने और सीसीटीवी कैमरों के काम न करने की बात सामने आई और इसी पर अब पुलिस ने चैकिंग की है. हरियाणा पुलिस जांच कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है



यह बोले एसपी
बद्दी के पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने कहा कि निजी स्कूलों की बसों में खामियां पाए जाने पर 73 बसों के चालान किए गए हैं. इन पर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में ‘सस्ती शराब’ के बाद अब कृषिमंत्री ने की भांग की खेती की पैरवी

शिमला में पानी के लिए दो भाइयों में बहा खून, बड़े भाई ने छोटे को मारी गोली

CCTV के पहरे में होगी पहाड़ों की रानी शिमला, लगेंगे 300 कैमरे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading