लाइव टीवी

हिमाचल में सेशन कोर्ट की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर कैदी फरार
Solan News in Hindi

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 31, 2019, 12:39 PM IST
हिमाचल में सेशन कोर्ट की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर कैदी फरार
नालागढ़ कोर्ट परिसर से भागा कैदी.

Prisoner Ran Away From Nalagarh Court: एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि कंडाघाट पुलिस कैदी को पेशी के लिए नालागढ़ सेशन कोर्ट लाई थी. वह बाथरूम का बहाना करके तीसरी मंजिल से छलांग लगा कर भाग गया है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन): बाथरूम का बहाना बनाकर कोर्ट परिसर की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर कैदी (Prisoner) फरार हो गया. कैदी ने बॉथरूप की खिड़की तोड़ी और छलांग (Jump) लगाकर फरार हो गया. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के सोलन (Solan) जिले का है. पुलिस कैदी को पेशी के लिए सेशन कोर्ट लेकर आई थी. फिलहाल, कैदी की तलाश में नाकेबंदी की गई है.

यह है पूरा मामला
सोलन की कंडाघाट जेल (Kandaghat Jail) से बिहार निवासी कैदी को नालागढ़ के सेशन कोर्ट से लाया गया था. मंगलवार सुबह 10 बजे पुलिस जवान नालागढ़ सेशन कोर्ट में पहुंचे तो कैदी ने बाथरूम का बहाना बनाया और टॉयलेट के अंदर चला गया. इस दौरान कैदी ने बड़ी ही चालाकी से बाथरूम की खिड़की तोड़कर तीसरी मंजिल से छलांग लगाई और फरार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी कैदी पर गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज है और वह 2015 से कंडाघाट जेल में बंद था.

नालागढ़ पुलिस में हड़कंप



कैदी के भागने की खबर मिलने के बाद नालागढ़ पुलिस में हड़कंप मच गया है. पुलिस के जवान ने जगह-जगह तलाशी अभियान चलाया है. कैदी को ढूंढने में पुलिस लगी हुई है, लेकिन खबर लिखे जाने तक कैदी का कोई भी अता-पता नहीं लगा है.

यह बोले एसपी बद्दी
एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि कंडाघाट पुलिस कैदी को पेशी के लिए नालागढ़ सेशन कोर्ट लाई थी. वह बाथरूम का बहाना करके तीसरी मंजिल से छलांग लगा कर भाग गया है. पुलिस कैदी को ढूंढने की कोशिश कर रही है. जल्द ही कैदी को गिरफ्तार कर लेगी. रोहित मालपानी से जब पूछा गया कि कैदी के भागने में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया. हालांकि बताया कि शिमला पुलिस का यह मामला है. शिमला पुलिस के ही जवान उसे नालागढ़ पेश करने के लिए लाए थे. इसमें जो भी कार्रवाई होगी, शिमला पुलिस करेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2019, 12:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर