Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हिमाचल में निजी बस सड़क पर पलटी, महिला की मौत, 22 घायल

    सोलन में सड़क हादसा.
    सोलन में सड़क हादसा.

    Private Bus accident in Solan: बताया जा रहा है कि बस में 25 के करीब लोग सवार थे. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल, राहत और बचाव का काम चल रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 3, 2020, 2:55 PM IST
    • Share this:
    सोलन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन (Solan) जिले में बस हादसा (Bus Accident) हुआ है. यहां पर एक निजी बस हादसे का शिकार हुई है. हादसे में एक महिला की मौत हुई है. जबकि 20 के करीब सवारियां घायल बताई जा रही हैं. फिलहाल, घायलों (Injured) को नजदीकी अस्पताल ले जाया जा रह है. पुलिस भी मौके पर पहुंची हुई है. मृतक महिला की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

    चायल से आ रही थी बस

    जानकारी के अनुसार, सोलन जिले के सलोगड़ा और जुखड़ी के पास यह हादसा हुआ है. चायल से आ रही निजी बस अभिजीत कोच सड़क पर पलटी है. साधूपुल होते बस यहां से जा रही थी और इसी बीच हादसे का शिकार हो गई. हादसे में एक महिला की मौत हुई है और करीबन 20 सवारियां गम्भीर रूप से घायल हैं. इन सभी को सोलन अस्पताल लाया गया है.



    हिमाचल के सोलन जिले में सड़क हादसा हुआ है.

    क्या बोली पुलिस

    बताया जा रहा है कि बस में 25 के करीब लोग सवार थे. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल, राहत और बचाव का काम चल रहा है.  घायलों को सोलन अस्पताल लाया गया है. घायलों को फौरी राहत भी दी गई है. स्थानीय तहसीलदार भी अस्पताल में पहुंचे हैं. सोलन के एसपी भी मौके पर पहुंचे हैं और उनका कहना है कि पुलिस केस दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज