नालागढ़ के ढेला में 43 वर्षीय व्यक्ति का संदिग्ध हालत में मिला शव

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2019, 12:01 PM IST
नालागढ़ के ढेला में 43 वर्षीय व्यक्ति का संदिग्ध हालत में मिला शव
नालागढ़ में मिला शव.

एसएचओ (SHO) लखवीर सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है और शव को कब्जे में लेकर उसका गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ (Nalagarh) के तहत ढेला पंचायत में पंजाब के एक शख्स का शव बरामद किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.बताया जा रहा है कि मृतक पंजाब का रहने वाला था.

खेतों में पढ़ा था शव
खेतों में पड़े शव को गांव की महिलाओं ने देखा और जिसके बाद यहां लोग एकत्रित हुए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही एसएचओ लखवीर सिंह की अगुवाई वाली टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया.

मुंह से निकल रही थी झाग

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान गुरमीत सिंह (43) पुत्र राम आसरा निवासी गांव डाडी आनंदपुर साहिब कीरतपुर पंजाब के रूप में हुई है. उसके मुंह से झाग निकल रही है और शरीर पर किसी चोट के निशान नहीं है. एसएचओ (SHO) लखवीर सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है और शव को कब्जे में लेकर उसका गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: पत्नी से विवाद: साली की बेटी ने बातचीत से इंकार किया तो फौजी ने काटा गला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 10:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...