सोलन में पंजाबी महासभा ने गलांग स्कूल में मनाया स्थापना दिवस

ETV Haryana/HP
Updated: August 13, 2017, 9:17 PM IST
सोलन में पंजाबी महासभा ने गलांग स्कूल में मनाया स्थापना दिवस
पौधरोपण करते पंजाबी महासभा के सदस्य.
ETV Haryana/HP
Updated: August 13, 2017, 9:17 PM IST
हिमाचल प्रदेश के सोलन ​की ​सामाजिक संस्था ​पंजाबी महासभा ने गलांग स्कूल में ​धूमधाम से अपना ​पहला ​स्थापना दिवस​ मनाया. ​इस अवसर पर संस्था के सदस्यों द्वारा स्कूल परिसर में पौधरोपण किया और ​स्कूल के जरूरतमंद छात्रों में स्वेटर, जूते ​व स्टेशनरी ​​वितरित की गई.

कार्यक्रम की अध्यक्ष्ता स्कूल की प्रिंसिपल पूनम हांडा ने की. संस्था के सदस्यों व छात्रों ने मिलजुलकर स्कूल परिसर में 50 के करीब औषधीय व अन्य पौधे लगाए. इस अवसर पर​ ​​​संस्था के सदस्य जतिन साहनी ने स्कूल में पढ़ रही एक गरीब परिवार की बेटी की 10वीं तक की पढ़ाई का सारा खर्च उठाने का भी जिम्मा लिया.

इस अवसर पर स्कूल की छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रम पेश किये गए. संस्था द्वारा​ कार्यक्रम में भाग लेने वाली छात्राओं को 2100 रुपए इनाम के रूप दिए गए. वहीं संस्था द्वारा छात्रों के लिए रिफ्रेशमेंट का भी इंतजाम किया गया था​. ​

​सामाजिक संस्था ​पंजाबी महासभा ​के उपाध्यक्ष जतिन साहनी ने कहा की संस्था पिछले एक वर्ष से लगातार समय-समय पर सोलन शहर व आसपास के इलाकों में सामाजिक कार्य कर रही है. उनहोंने कहा कि आज स्कूल में बच्चों के बीच में आकर उन्हें बहुत अच्छा लगा. उन्होंने कहा कि स्कूल में किसी चीज की जरुरत होंगे तो संस्था हमेशा मदद के लिए तैयार है.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर