Home /News /himachal-pradesh /

VIDEO: हिमाचल में टोल प्लाजा पर राजस्थान के MLA के बेटे की दादागिरी, पुलिस ने भी आसानी से छोड़ा

VIDEO: हिमाचल में टोल प्लाजा पर राजस्थान के MLA के बेटे की दादागिरी, पुलिस ने भी आसानी से छोड़ा

सोलन में टोल प्लाजा पर दंबगई.

सोलन में टोल प्लाजा पर दंबगई.

Solan Toll Plaza:कर्मचारी ब्रिज मोहन ने कहा कि विधायक के बेटे ने टोल प्लाज़ा पर वाहन नहीं रोका और वहां से बिना पैसे दिए भागने लग गया. उसे रोका तो वह गाली-गलौज करने लगा. लोगों ने इसका विरोध किया था.

सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में टोल प्लाजा पर राजस्थान के विधायक के बेटे ने टोल प्लाज़ा पर जमकर दादागिरी दिखाई. गाड़ी पर विधायक लिखा था. टोल प्लाज़ा पर पहले तो टोल नहीं दिया और फिर जब उसे रोका गया तो वह गाली-गलौझ पर उतर आया. कुछ देर में टोल प्लाज़ा पर तैनात कर्मचारी को मारने लग गया. इसके चलते टोल प्लाज़ा कर्मचारी भी तैश में आ गया और वह भी डंडा ले कर आया.

उसने भी गाडी पर डंडा दे मारा. वहां मौजूद अन्य कर्मचारियों ने भी स्थिति को संभालने की बेहद कोशिश की. लेकिन, विधायक के बेटे पर तो वीआईपी होने का नशा सवार था. वह शांत नहीं बैठा और बहसबाजी करता रहा. इस घटना की सूचना पुलिस को लगी तो वह मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

परवाणु थाने में बिठा कर रखा गया

सूत्रों की मानें तो पुलिस ने विधायक की गाड़ी को कुछ देर बाद छोड़ दिया और टोल प्लाज़ा कर्मी को काफी समय तक परवाणु थाने में बिठा कर रखा गया. चंद रुपयों के चलते विधायक के बेटे ने टोल प्लाज़ा पर जमकर हंगामा किया और पुलिस ने उस पर कोई सख्त कार्रवाई भी नहीं हुई. टोल प्लाज़ा के कर्मचारी पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे. कर्मचारी ब्रिज मोहन ने कहा कि विधायक के बेटे ने टोल प्लाज़ा पर वाहन नहीं रोका और वहां से बिना पैसे दिए भागने लग गया. उसे रोका तो वह गाली-गलौज करने लगा. लोगों ने इसका विरोध किया था.

Tags: Himachal pradesh, Solan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर