• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल: पत्नी को बताता था भाभी, शादी का झांसा देकर युवती से रेप, आरोपी फरार

हिमाचल: पत्नी को बताता था भाभी, शादी का झांसा देकर युवती से रेप, आरोपी फरार

हिमाचल के बद्दी में युवती से रेप.

हिमाचल के बद्दी में युवती से रेप.

Rape case in Baddi: डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने युवती और मां की शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व 506 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:

बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में महिला पुलिस थाना बद्दी के तहत एक विवाहित युवक पर शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा है. यही नहीं, मोबाइल में पत्नी के साथ फोटो सामने आने के बाद युवक अपनी पत्नी को भी भाभी बताता रहा और झूठ बोलकर युवती का यौन शोषण करता रहा. अब युवती और उसकी मां की शिकायत के बाद महिला पुलिस थाना बद्दी ने युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

महिला पुलिस थाना बद्दी को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में नौकरी करती थी, लेकिन अब उसकी नौकरी छूट गई है. जबकि कंपनी में नरेंद्र नाम लडका था, जिसने उससे झूठ बोला कि वह अविवाहित है. शादी का झांसा दिया और काफी समय से इसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. युवती ने पुलिस को बताया कि इसे बाद में किसी से पता चला कि नरेंद्र शादीशुदा है, लेकिन वह इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं था.जब नरेंद्र के मोबाईल में कुछ तस्वीरें दिखीं और पूछताछ की तो उसने अपनी पत्नी को भाभी बताया.

युवती बोली- मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी
पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि नरेंद्र की पत्नी भी इसके कमरे पर किसी व्यक्ति को लेकर आई और इससे मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद इसने नरेंद्र से बातचीत करना छोड़ दिया और उससे सब संपर्क तोड़ लिए. नरेंद्र के शादीशुदा होने का खुलासा होने के बाद भी वह इसके पास आने लगा और कहने लगा कि वह घर वालों से लड़कर भी शादी करेगा. शादी का बहाना लगाकर नरेंद्र इसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब वह घर चला गया और इसे भी घर भेज दिया. नरेंद्र अब घर जाकर बोल रहा है कि मैंने नहीं रखना तेरे कोई संबंध और ना ही तुझ से शादी करनी है. युवती का कहना है कि नरेंद्र ने शादीशुदा होने के बाद भी इसको झूठ बोलकर और शादी का झांसा देकर शारीरिक सबंध बनाए और इसकी जिंदगी बर्बाद कर दी.

क्या कहती है पुलिस
डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने युवती और उसकी मां की शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व 506 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज